ApeCoin ने बैंकॉक में BAYC थीम वाला होटल का प्रस्ताव रखा

26-Jul-2024 By: sakshi modi
ApeCoin ने बैंकॉक में BAYC थीम वाला होटल का प्रस्ताव रखा

ApeCoin के संगठन DAO, बैंकॉक में एक Bored Ape Yacht Club (BAYC) होटल ओपन करने पर विचार कर रहा है। 19 जुलाई को  DAO के सदस्य DeSmart के द्वारा यह प्रस्ताव रखा गया था और इस प्रस्ताव का उद्देश्य  मौजूदा होटल को एक जीवंत स्थान में बदलने का है, जो BAYC से प्रेरित हो। 

रेनोवेशन प्लान के अनुसार  BAYC थीम वाले कमरों के माध्यम से एक ApeCoin Bar और एक स्विमिंग पूल के साथ होटल में BAYC थीम को प्रेजेंट करना है। प्रोजेक्ट के विस्तार के लिए DeSmart, प्रोजेक्ट को फाईनेन्स करने के लिए ApeCoin टोकन में $356,000 की मांग कर रहा है। प्रपोजल डिटेल में, यह कहा गया है कि ये न केवल होटल में एस्थेटिक सुधार करके इसकी वैल्यू बढ़ाएगा बल्कि ApeCoin टोकन होल्डर्स को भी इससे कई फायदे होंगे। 

ApeCoin होल्डर्स के लिए लाभ

इस प्रपोजल की एक सबसे अच्छी बात यह है कि,इसमें ApeCoin होल्डर्स  के लिए एक विशेष ऑफर भी है ,जिसमें ApeCoin होल्डर्स को 50 नाइट्स का अकमडेशन दिया जायगा। जिसमें से प्रत्येक को एक रात का अकमडेशन मिलेगा। इसी के सम्बन्ध में DeSmart ने यह कहा है कि इससे  ApeCoin की विसिब्लिटी और यूज़फुलनेस बढ़ेगी और इससे ApeCoin DAO में रियल मनी भी आएगी। फ्री नाईट अकमडेशन के लिए ApeCoin मेम्बर्स को ApeCoin फ़ोरम में मेमबरशिप प्रोवाइड करनी होगी और इसमें 1 से अधिक APE बैलेंस होना चाहिए,और इसके साथ ही ApeCoin मेम्बर्स को थीम वाले होटल में अपने एक्सपीरियंस को X पर साझा भी करना होगा।

इस प्रपोजल के अनुसार, APE थीम वाले कमरों से जो इनकम होगी उसका 50%, कमरों के नवीनीकरण के बाद, 1 साल के लिए ApeCoin DAO में रीइन्वेस्ट किया जाएगा। साथ ही,होटल को अपनी सर्विसेस के लिए जो पेमेंट किया जायगा उसमे भी ApeCoin का उपयोग किया जाएगा जिससे कर्रेंसी का सर्क्युलेशन बढ़ेगा और इसे रियल लाइफ में अपनाना भी आसान होगा। 

समर्थन और भविष्य की योजनाएँ

इस प्रपोज़ल को DAO कम्युनिटी के अंदर बहुत समर्थन मिला है और इस पेपर को लिखने के समय 90% मेम्बर्स ने प्रोजेक्ट के फेवर में वोट किया है। प्रपोज़ल पर 1अगस्त को वोटिंग समाप्त होने की उम्मीद है।

यह प्रपोज़ल इस साल की शुरुआत में ApeCoin कम्युनिटी द्वारा की गई एक सफल पहल के रूप में आगे बढ़ रही है। 3 अप्रैल को कम्युनिटी ने सब की सहमति से  APE को एक नए टॉप-लेवल डोमेन के रूप में एस्टाब्लिश करने के लिए,यह प्रपोजल Internet Corporation for Assigned Names and Numbers  (ICANN) को सबमिट किया था ,जो IP एड्रेस और डोमेन नामों के मैनेजमेंट के लिए रेस्पॉन्सिबल ग्लोबल आर्गेनाईजेशन  है।

यह भी पढ़िए :Musk Empire गेम ने टेलीग्राम पर 13M यूज़र्स का आंकड़ा किया पार

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.