BLUM Daily Video Codes: 250 BP Points जीतने का शानदार मौका

10-Sep-2024 By: Akansha Vyas
BLUM Daily Video Codes: 250 BP Points जीतने का शानदार मौका

Blum, Telegram में बनाया गया एक Decentralized Exchange (DEX) है जो वर्तमान Cryptocurrencies की प्रोब्लम्स को सोल्व करने की कोशिश करता है, जिसमें स्केलेबिलिटी, सिक्योरिटी और प्राइवेसी पर फोकस किया गया है। हाल ही में, Blum को Telegram-Based Games के रूप में Immense Popularity मिली है और इसके यूजर बेस में 22 मिलियन लोग शामिल हैं। इस गेम में प्लेयर्स को लेवल्स क्रॉस करके प्रोग्रेस मिलती है और यूजर्स टास्क पूरा करके Blum Coins Earn करते हैं।

BLUM Daily Video Code

BLUM Daily Video Code एक ख़ास फीचर है जो यूजर्स को प्लेटफॉर्म के डेली वीडियो देखने पर रिवॉर्ड देते है। इन वीडियो को देखने और जो कोड दिए गए है उसे इनपुट करने पर यूजर्स को Token या बहुत से रिवॉर्ड मिलते हैं। यह सिस्टम यूजर्स को डेली एक्टिव रहने के लिए मोटीवेट करता है जो BLUM के बढने और एंगेजमेंट में कांट्रीब्यूट करता है। कोड डेली अपडेट होते हैं जिससे यूज़र्स बार-बार आकर ज्यादा अर्न के चांसेस पाते हैं।

BLUM Daily Video Code से रिवॉर्ड कैसे Earn करें 

  1. BLUM Platform पर अकाउंट बनाकर रजिस्टर करें।

  2. प्लेटफॉर्म पर “Daily Video Code” सेक्शन पर जाएं।

  3. डेली वीडियो को एंड तक देखें।

  4. एक यूनिक कोड दिखाई देगा उसे कॉपी करें।

  5. प्लेटफॉर्म पर स्पेसिफाइड फील्ड में कोड डालें।

  6. अपने रिवार्ड्स को रीडीम करें, जिसमें Token, बोनस या स्पेशल फीचर का एक्सेस हो सकता है।

Blum Airdrop Launch 

Blum Airdrop 20 सितंबर 2024 से शुरू होगा, जो उनके फाइनल मार्केटिंग पुश से मिलता है। नए पार्टीसिपेट्स Blum Coins को जमा कर सकते हैं, इससे पहले कि इसकी प्राइस बढ़े।

Blum Airdrop Listing Date

Blum Coin की लिस्टिंग सितंबर के एंड और अक्टूबर 2024 की शुरुआत के बीच रखी  गई है। इस लिस्टिंग से महत्वपूर्ण ट्रेडिंग वॉल्यूम बढ़ने की उम्मीद है। जो इसकी मार्केट प्राइस को बढ़ा सकता है।

Blum Airdrop Price

Blum Coin Airdrop Price की उम्मीदें ज्यादा हैं और भविष्यवाणियां कहती हैं कि इसकी शुरुआती प्राइस अच्छी हो सकती है।

Blum Price Prediction

Blum Coin अगले बड़े लिस्टिंग के रूप में देखा जा रहा है, शायद DOGS Coin की सफलता की तरह। एनालिस्ट का कहना है कि 2025 तक इसकी प्राइस $0.20 तक हो सकती है, मार्केट कंडीशंस पर डिपेंड करते हुए।

Blum Roadmap

Blum के रोडमैप में महत्वपूर्ण डेवलपमेंट को जोड़ा गया है जैसे कि Q4 2024 में एक डीसेंट्रलाइज़्ड प्लेटफॉर्म की लॉन्चिंग, 2025 की ओपनिंग में ख़ास पार्टनरशिप बनाना और 2025 के बीच में  DeFi फीचर्स का इंटीग्रेशन।

कन्क्लूजन:

Blum ने Telegram-Based Games के रूप में बड़ी पॉपुलैरिटी हासिल की है, जिसमें 22 मिलियन यूजर्स शामिल हैं। गेम में प्लेयर्स लेवल्स पार करके और टास्क पूरा करके Blum Coins Earn करते हैं। Blum एक इनोवेटिव और तेजी से डेवेलप हो रहा प्रोजेक्ट है जो क्रिप्टोकरेंसी और ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी में नए मौके दे रहा है। 

यह भी पढ़िए: WhatsApp Airdrop Launch Date जारी, क्यों हो रहा है ट्रेंड

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.