Blum Navigating Crypto Code, क्यों कर रहा है गूगल पर ट्रेंड

17-Sep-2024 By: sakshi modi
Blum Navigating Crypto Code, क्यों कर रहा है गूगल पर ट्रेंड

Blum Crypto एक नया और उभरता हुआ यूनिक प्लेटफॉर्म, जो अपने टेलीग्राम-बेस्ड गेम और डेली वीडियो कोड के कारण तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है। Blum Crypto एक डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (DEX) है, जो यूज़र्स को बिना किसी मीडिएटर के सुरक्षित तरीके से क्रिप्टोकरेंसी ट्रांजेक्शन करने की सुविधा प्रदान करता है। इसे विशेष रूप से सेफ्टी, प्राइवेसी और स्केलेबिलिटी से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लेकिन अब Blum Crypto केवल एक एक्सचेंज ही नहीं रह गया है, यह एक प्रमुख गेमिंग प्लेटफॉर्म भी बन गया है।

Blum Crypto ने टेलीग्राम पर एक लोकप्रिय गेम लॉन्च किया है, जिसमें 22 मिलियन प्लेयर्स शामिल हैं। इस गेम में यूज़र्स विभिन्न लेवल पार करके और टास्क पूरे करके Blum Coin अर्न कर सकते हैं, जिससे गेमिंग और क्रिप्टोकरेंसी के शौकीनों के लिए यह एक मजेदार अनुभव बन गया है। इस गेम का मुख्य आकर्षण उसका इंटरएक्टिव नेचर और स्केलेबिलिटी है, जो बड़ी संख्या में यूज़र्स को एडजस्ट कर सकता है।

Blum Navigating Crypto Code: क्यों हो रहा ट्रेंडिंग?

Blum Crypto Daily Video Code फीचर ने प्लेटफॉर्म को और भी आकर्षक बना दिया है। हर दिन नए वीडियो कोड के साथ यूज़र्स को क्रिप्टोकरेंसी के सुरक्षा उपायों को लेकर महत्वपूर्ण सुझाव मिलते हैं। इन वीडियो कोड्स को देखकर यूज़र्स न केवल आवश्यक जानकारी प्राप्त करते हैं, बल्कि टोकन और अन्य रिवॉर्ड भी अर्न कर सकते हैं। यह पहल यूज़र्स को डेली प्लेटफॉर्म पर आने के लिए प्रेरित करती है, जिससे उनकी सक्रियता और प्लेटफॉर्म की ग्रोथ दोनों बढ़ती हैं। इस तरह, Blum Crypto का Daily Video Code, “Blum Navigating Crypto Code” ट्रेंड हो रहा है, क्योंकि यह यूज़र्स को रिवॉर्ड्स और महत्वपूर्ण जानकारी के साथ जोड़े रखता है।

Blum Crypto में Binance का बड़ा निवेश 

Binance की वेंचर कैपिटल आर्म, Binance Labs ने हाल ही में Blum Crypto में बड़ा निवेश किया है। Blum Crypto एक इनोवेटिव डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (DEX) है जो सेंट्रलाइज्ड और डिसेंट्रलाइज्ड टोकन मार्केट को एक ही प्लेटफॉर्म पर लाकर क्रिप्टो ट्रेडिंग को सरल बनाता है। इस निवेश से Blum की विकास दर को तेजी मिलेगी, जो पहले से ही 60 मिलियन से अधिक यूज़र्स और 20 मिलियन वॉलेट्स के साथ एक प्रमुख खिलाड़ी बन चुका है।

यह भी पढ़िए :Blum Crypto में Binance Labs का बड़ा निवेश, क्या हैं संकेत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.