Catizen ने 30 मिलियन यूज़र्स का आंकड़ा किया पार

27-Aug-2024 By: sakshi modi
Catizen ने 30 मिलियन यूज़र्स का आंकड़ा किया पार

Catizen, जो एक लोकप्रिय कैट-थीम वाला टेलीग्राम गेम है, जिसके यूज़र्स की संख्या हाल ही में तेजी से बढ़ गई है और अब यह 30 मिलियन को पार कर चुका है। इस बढ़ती संख्या के कारण कुछ सर्वर से सम्बंधित समस्याएँ आई हैं, लेकिन टीम इन्हें ठीक करने के लिए काम कर रही है। इसके अलावा Catizen ने HashKey ग्रुप के साथ पार्टनरशिप  की घोषणा की है, जिसमें प्लेयर्स के लिए एक बड़ा Airdrop आने वाला है।

Catizen ने 30 मिलियन यूज़र्स को पार किया

Catizen ने हाल ही में 30 मिलियन यूज़र्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इस वृद्धि के कारण कुछ सर्वर समस्याएँ आई हैं, लेकिन टीम इन्हें जल्दी ठीक कर रही है। अभी Catizen के 30 मिलियन से ज्यादा प्लेयर्स हैं और लगभग 2 मिलियन लोग ऑन-चेन यूज़र्स हैं।

प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रैफिक चार गुना बढ़ गया है और हर दिन 400,000 से ज्यादा लोग सक्रिय हैं। इसके अलावा, 40% प्लेयर्स ने बार-बार गेम खेलना जारी रखा है। Catizen X web3 की दुनिया में उच्च गुणवत्ता के मिनी-ऐप्स लाने के लिए काम कर रहा है। यह माइलस्टोन सिर्फ शुरुआत है और भविष्य में और भी विकास की उम्मीद है।

Catizen Airdrop Update

कैट-थीम वाला टेलीग्राम गेम Catizen ने HashKey ग्रुप के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत Catizen प्लेयर्स के लिए एक बड़ा Airdrop आने वाला है।

HashKey ग्रुप का कहना है कि इस सहयोग के जरिए वे The Open Network (TON) का उपयोग करके यूज़र्स को एक खास Web3 गेमिंग अनुभव प्रदान करेंगे।

पार्टनरशिप का उद्देश्य डिजिटल फाइनेंस में गेमिंग के तत्व जोड़ना, एक संयुक्त HSK Airdrop कैम्पियन शुरू करना और पशु संरक्षण जैसे सामाजिक कामों को समर्थन देना है। हालांकि, Airdrop की तारीख और नियम अभी तक नहीं बताए गए हैं।

कन्क्लूजन 

Catizen के 30 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स का आंकड़ा इसकी बड़ी सफलता की शुरुआत है। आने वाले Airdrop और लगातार कम्युनिटी के साथ काम करने के साथ, Catizen अपने प्लेयर्स के लिए एक उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद कर रहा है। वे उच्च गुणवत्ता वाले मजेदार मिनी-ऐप्स और खास वेब3 गेमिंग अनुभव देने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़िए :Pavel Durov पाए गये गिल्टी तो Telegram हो जाएगा बैन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.