Crypto Presale, जो आपकी अर्निंग को कर सकती हैं 100x

09-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Crypto Presale, जो आपकी अर्निंग को कर सकती हैं 100x

क्या आप सबसे अच्छा Crypto Presale ढूंढ रहे हैं? क्रिप्टो प्रीसेल्स नए प्रोजेक्ट्स में निवेश का अच्छा मौका देती हैं इससे पहले कि वे मार्रकेट में आएं। इन प्रीसेल्स में निवेश से अच्छा रिटर्न्स मिल सकता हैं, लेकिन सही जानकारी और शोध महत्वपूर्ण है। 2024 में, Onyx Arches और Moonbag जैसे क्रिप्टो प्रीसेल्स खास चर्चा में हैं और ये संभावित रूप से लाभकारी हो सकती हैं। अगर आप इनोवेटिव प्रोजेक्ट्स या मजबूत कम्युनिटी वाले प्रोजेक्ट्स में निवेश करना चाहते हैं, तो सही क्रिप्टो प्रीसेल से बड़ा फायदा हो सकता है। 

Crypto Presale, अर्निंग को कर सकती हैं 100x 

OXA Crypto Presale

Onyx Arches द्वारा OXA Crypto Presale, Pinksale पर लाइव है, जो ट्रैवल और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के लिए ब्लॉकचेन-बेस्ड पेमेंट सलूशन प्रदान करता है। Crypto Presale 9 सितंबर से 4 दिनों में न्यूनतम 0.1 SOL और अधिकतम 10 SOL  की खरीद के साथ समाप्त होगी।। अब तक, 11 यूजर्स द्वारा 2.2025 SOL (0.31%) जुटाए गए हैं। OXA Token का उद्देश्य कम लागत, विशेष छूट और मेंबरशिप क्लब और वर्चुअल हॉलिडे जैसी फ्यूचर के प्रोजेक्ट के साथ ट्रेवल पेमेंट्स में रिवोल्यूशन लाना है।

SLART Crypto Presale

Slart ($SLRT) एक मीम टोकन है जो 7 से 9 सितंबर, 2024 तक अपना ICO लॉन्च करेगा, जो 200 मिलियन टोकन (कुल 500 मिलियन सप्लाई का 40%) तक प्रारंभिक पहुँच प्रदान करता है। Crypto Presale मूल्य 0.007 USDT प्रति टोकन निर्धारित किया गया है, जिसका फंड राइसिंग गोल 1.4 मिलियन USDT है। Slart Binance Smart Chain पर काम करता है और ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के माध्यम से डिजिटल और फिजिकल आर्ट के पीसेज को सुरक्षित रूप से ट्रेड करने के लिए एक डिसेंट्रलाइज्ड मार्केट बनाकर आर्ट वर्ल्ड में रिवोल्यूशन लाने का लक्ष्य रखता है।

Dekocoin Crypto Presale

Dekocoin ($DEKO) Crypto Presale 22 अगस्त से 10 सितंबर, 2024 तक Gempad launchpad पर चल रही है। 1 बिलियन DEKO Token की टोटल सप्लाई के साथ, 350 मिलियन (सप्लाई का 35%) सेल के लिए उपलब्ध हैं। IDO की कीमत 0.1 SOL निर्धारित की गई है, जिसका लक्ष्य 1,000 SOL है। Solana Blockchain पर निर्मित, Dekocoin मीमकॉइन के मज़े को स्टेकिंग रिवॉर्ड और गिवअवे जैसी इनोवेटिव फीचर्स के साथ मिलाता है, जिससे एक इंगेजिंग और कम्युनिटी ड्रिवेन एक्सपीरियंस बनता है।

MoonBag Crypto Presale

MoonBag ($MoonBag) ICO 16 मई से 16 सितंबर, 2024 तक लाइव है, जो 0.0005 USDT पर टोकन के ICO Price पर 38.5 बिलियन टोकन (कुल 96.3 बिलियन सप्लाई का 40%) प्रदान करता है। अपनी वेबसाइट पर होस्ट किए गए, MoonBag का लक्ष्य 19.27 मिलियन USDT का फंड जुटाने का है। Ethereum Blockchain पर निर्मित एक मीम टोकन के रूप में, MoonBag कम्युनिटी ड्रिवेन इंगेजमेंट को स्पेस एक्सप्लोरेशन के उत्साह के साथ जोड़ता है, जो क्रिप्टो स्पेस में ग्रोथ और रिवॉर्डस के लिए यूनिक अवसर प्रदान करता है।

Crypto Presale में कैसे भाग लें

आप हमारी वेबसाइट पर Crypto Presale के विषय में विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह आगामी प्रीसेल इवेंट्स के बारे में जानकारी प्रदान करता है और आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने से पहले टोकन खरीदने के लिए सीधे लिंक प्रदान करता है। यूजर्स नए क्रिप्टोकरेंसी प्रीसेल्स पर अपडेट रहने में मदद करता है, जिससे आप कम कीमतों पर जल्दी और संभावित रूप से सुरक्षित टोकन में भाग ले सकते हैं। बस साइट पर जाएं, लिस्टेड प्रीसेल्स का पता लगाएं और अपने पसंदीदा प्रीसेल टोकन आसानी से खरीदने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़िए : Crypto Presales जो क्रिप्टो मार्केट में हैं सबसे बड़े अवसर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.