Hamster Airdrop को होस्ट करने वाला पहला DEX होगा EBI Crypto

17-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Hamster Airdrop को होस्ट करने वाला पहला DEX होगा EBI Crypto

परपेचुअल डेसेंट्रलाइज़्ड एक्सचेंज (DEX) EBI Crypto Arbitrum One पर आधारित है, इसने Hamster Kombat के साथ एक रोमांचक पार्टनरशिप की घोषणा की है। Hamster Kombat, जो एक बेहद पॉपुलर Web3 गेम है और Telegram पर मौजूद है, उसके लिए Ebi.xyz पहली बार ऑफिशियल प्लेटफॉर्म के रूप में काम करेगा। यह Airdrop 26 सितंबर को होगा, जिसमें Binance, OKX, Bybit, और Bitget जैसे Major Exchanges के साथ Ebi.xyz भी शामिल होगा।

EBI Crypto का Off-Chain Airdrop Deposits

Ebi.xyz Off-Chain Airdrop Deposit पेश करने वाला पहला परपेचुअल DEX माना जाता है। यह एक नई विशेषता है जो बड़े पैमाने पर Airdrops को आसानी से संभालने के लिए डिज़ाइन की गई है। यूजर्स, जब Ebi.xyz को अपना प्लेटफॉर्म चुनते हैं, तो उन्हें Hamster Kombat का Airdrop एक ओपन ट्रेडिंग पोज़ीशन के रूप में मिलता है। इसके बाद, वे यह तय कर सकते हैं कि वे अपनी पोज़ीशन बनाए रखें या कुछ हिस्से को USDT के लिए बेच दें, जिसे किसी भी EVM-Compatible Wallet जैसे Metamask और Trust Wallet पर आसानी से निकाल सकते हैं।

Hamster Kombat का रिकॉर्ड-तोड़ Airdrop

Hamster Kombat जो 300 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स के साथ एक बड़ा क्रिप्टो गेम है, जो अब इतिहास का सबसे बड़ा Airdrop लॉन्च करने जा रहा है। नया Airdrop टैब यूज़र्स को टोकन कमाने के तरीके देता है। पैसिव इनकम, टास्क पूरा करना, माइलस्टोन अचीव करना, Telegram सब्सक्रिप्शन और रेफरल्स उन तरीकों में से है। Hamster Kombat ने महज दो महीनों में 100 मिलियन यूज़र्स तक पहुँचकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

Ebi.xyz: डेसेंट्रलाज़ेशन के फायदे

Ebi.xyz के PR & Marketing हेड Aikra ने इस पार्टनरशिप के माध्यम से डेसेंट्रलाइज़्ड लाभों को उजागर किया गया है, जिसमें यूज़र्स को अपनी एसेट्स पर पूरा कंट्रोल मिलेगा। Ebi.xyz का नॉन-कस्टोडियल अप्रोच Airdrop Claims के लिए एक सुरक्षित, फ्लेक्सिबल और ट्रांसपेरेंट ऑप्शन देता है, जिससे यूज़र्स को Centralized Authority पर निर्भर हुए बिना अपनी एसेट्स को मैनेज करने की फ्रीडम मिलती है।

Ebi Crypto: FUD Markets और फ्यूचर ग्रोथ 

Ebi.xyz "FUD Markets" लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जो कि एक अनोखा Short-Only Perpetual Product है और खासकर Meme Token के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह नई सुविधा और Ebi Points रिवार्ड्स सिस्टम और यूज़र इंगेजमेंट को बढ़ाने के उद्देश्य से पेश की जा रही है, जिससे Ebi.xyz का डेसेंट्रलाइज़्ड फाइनेंस स्पेस में और मजबूत स्थान बनेगा।

यह भी पढ़िए : EBI Crypto Exchange क्यों हो रहा है ट्रेंड, जानिए कारण

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.