Hamster Kombat Daily Combo और Cipher क्या हो जाएगा बंद?

28-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat Daily Combo और Cipher क्या हो जाएगा बंद?

लोकप्रिय टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat वर्तमान में एक कानूनी विवाद का सामना कर रहा है। विवाद का संबंध इसके कथित निर्माता Eduard Gurinovich और शुरुआती निवेशक Ad.ru के बीच चल रहे मतभेदों से है। इस कानूनी झगड़े का असर Hamster Kombat के भविष्य पर पड़ सकता है, विशेष रूप से इसके महत्वपूर्ण फीचर्स जैसे Hamster Kombat Daily Combo और Cipher पर।

Hamster Kombat के क़ानूनी विवाद का प्रभाव

Hamster Kombat के क्रिएटर Eduard Gurinovich और Ad.ru के बीच चल रहे विवाद ने गेम के भविष्य को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। Gurinovich ने Hamster Kombat को Arenum नामक कंपनी के माध्यम से बनाया, जिसमें Ad.ru की 25% हिस्सेदारी थी। जानकारी के अनुसार Ad.ru ने Arenum में $600,000 का निवेश किया था। Eduard Gurinovich ने शुरूआत में Ad.ru की भागीदारी को स्वीकार किया था, लेकिन बाद में इससे इनकार कर दिया। जिसके बाद अब Ad.ru इस विवाद को अदालत में ले जा रही है। 

Hamster Kombat Daily Combo और Daily Cipher पर संभावित असर

Hamster Kombat के डेली टास्क्स, जैसे Daily Combo और Daily Cipher, गेम का मुख्य आकर्षण हैं। इन टास्क्स के माध्यम से प्लेयर्स को नियमित रूप से रिवॉर्ड मिलते हैं और ये गेम में सक्रिय भागीदारी बनाए रखते हैं। हालाँकि क़ानूनी विवाद के चलते इन टास्क्स के बंद होने की संभावना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

हालांकि, वर्तमान में किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन Hamster Kombat की टीम ने हाल ही में कई वेंचर कैपिटल फर्मों के निवेश प्रस्तावों को अस्वीकार किया था जिसके पीछे कानूनी विवाद को माना जा रहा है। इससे यह स्पष्ट नहीं है कि Daily Combo और Daily Cipher को बंद किया जाएगा या नहीं।

Hamster Kombat की फ्यूचर प्लानिंग

Hamster Kombat के भविष्य की योजना में इन टास्क्स का जारी रहना महत्वपूर्ण हो सकता है, क्योंकि ये गेम का मुख्य आकर्षण हैं। हालांकि, कानूनी विवाद और फंडिंग की समस्याओं को देखते हुए, गेम के संचालन और इसकी सुविधाओं पर प्रभाव पड़ सकता है। यदि विवाद जल्द सुलझता है और फंडिंग की स्थिति में सुधार होता है, तो Hamster Kombat Daily Combo और Daily Cipher के जारी रहने की संभावना बनी रह सकती है।

इस प्रकार, Hamster Kombat के यूजर्स को अब इस बात का इन्तजार करना होगा कि गेम के प्रबंधन द्वारा कौन सी नई घोषणाएं की जाती हैं और कानूनी विवाद का समाधान कैसे निकला जाता है। फिलहाल, Daily Combo और Daily Cipher के बंद होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन गेम की मौजूदा स्थिति और भविष्य की योजनाओं को देखते हुए, इसका असर हो सकता है।

यह भी पढ़िए : क्या 2025 में 1 Hamster Kombat Coin की कीमत हो सकती है $10

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.