Hamster Kombat CEOs को Tomarket ने TOMATO Tokens गिफ्ट किये

02-Oct-2024 By: Divya Vilekar
Hamster Kombat CEOs को Tomarket ने TOMATO Tokens गिफ्ट किये

अगर आपने Hamster Kombat जैसे  प्लेटफॉर्म्स से निराशा का अनुभव किया है, तो Tomarket आपके अनुभव को बेहतर बना सकता नाने के लिए यहाँ है। Tomarket Amazing Rewards और बिना किसी शर्त के पेशकश करता है। चाहे आप नए यूजर हों, यहाँ आपके लिए कुछ खास इंतज़ार कर रहा है। 

Tomarket ने नए यूजर्स के लिए प्रक्रिया को सरल बना दिया है। सिर्फ रजिस्टर करें और तुरंत 50,000 TOMATO टोकन पाएं, कोई सवाल नहीं, कोई शर्त नहीं। यह पहल यह इंश्योर करती है कि हर नया सदस्य शुरू से ही स्वागत और महत्व का अनुभव करे। Tomarket Community में शामिल होने का यह सबसे अच्छा समय है और इतने Generous Rewards के साथ, आप बिना किसी रुकावट के अपने जर्नी को शुरू कर सकते हैं।

मौजूदा यूजर्स के लिए विशेष इनवाइट रिवॉर्ड

Tomarket ने अपने वफादार यूज़र्स को भी नहीं भूला है। मौजूदा यूजर्स के लिए, हम एक रोमांचक नए अवसर पेश कर रहे हैं। स्पेशल Tomarket Stars कमाने का, आपको बस अपने दोस्तों को Tomarket में इनवाइट करना है। जैसे-जैसे आपके दोस्त Tomarket Family का हिस्सा बनते हैं, आप इन स्टार्स को कलेक्ट कर सकते हैं, जिन्हें बाद में स्पेशल रिवॉर्ड के लिए रिडीम किया जा सकता है।

हालांकि, Hamster Kombat के हालिया Airdrop ने कई प्लेयर्स को निराश किया। महीनों की मेहनत के बावजूद, यूज़र्स को HMSTR Token मिले, जिनकी कीमत लगभग $10 थी, जिसे कई लोगों ने कमतर समझा। हाल ही में, प्लेयर्स को गेम में सस्पेक्टेड फ्रॉड या नियमों का उल्लंघन करने के लिए पॉप-अप वॉर्निंग्स प्राप्त हुई हैं। "Cheating is Bad" जैसे संदेशों के साथ, कुछ अकाउंट्स को कई बॉट या ऑटोमेशन टूल्स का उपयोग करने के लिए सस्पेंड किया गया।

Hamster CEOs का गर्मजोशी से स्वागत

एक आश्चर्यजनक मोड़ में, Tomarket हाल ही में डिसमिस किए गए CEOs को इनवाइट कर रहा है। हम समझते हैं कि Transition Difficult हो सकता है और इसे थोड़ा आसान बनाने के लिए, Tomarket एक स्पेशल वेलकम गिफ्ट दे रहा है। यह पहल Tomarket की कम्युनिटी को सहायक बनाने के कमिटमेंट का सिम्बोल है, भले ही Competitive Crypto Space में डिफिकल्ट सिचुएशन का सामना कर रहे हों।

कन्क्लूजन

Tomarket सिर्फ एक प्लेटफॉर्म नहीं है यह एक वाइब्रेंट कम्युनिटी है। जहां नए और प्रेजेंट यूजर्स को समान रूप से मनाया जाता है। बिना किसी बाधा के और रोमांचक पुरस्कारों के साथ, Tomarket की दुनिया में कदम रखने का यह सही समय है।

यह भी पढ़िए : EBI Crypto Exchange की Hamster Sale, कीमतों में गिरावट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.