क्या लॉन्च हो गया है Shiba Inu का TREAT Token?

23-Jul-2024 By: sakshi modi
क्या लॉन्च हो गया है Shiba Inu का TREAT Token?

Shiba Inu के लीड डेवलपरShytoshi Kusama ने हाल ही में Shiba Inu इकोसिस्टम के पार्ट, TREAT Token के बारे में Crypto.com द्वारा की गई एक गलती पर बात की। 21 जुलाई को, Shytoshi Kusama ने एक्स पर पोस्ट किया, जिसमें बताया गया कि Crypto.com द्वारा गलती से यूज़र्स को TREAT Token के बारे में गलत जानकारी दी गई थी।

इस पोस्ट ने क्रिप्टो कम्युनिटी में तेजी से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जिससे TREAT Token के बारे में जो अफवाहें और डर था, उसे भी स्पष्ट किया गया और यूज़र्स के लिए एक सुरक्षित ट्रेडिंग एनवायरनमेंट तैयार किया गया।

Kusama ने TREAT Token पर Crypto.com की गलतियों को किया स्पष्ट 

Shytoshi Kusama ने कहा, "भूल से,Crypto.com ने हमारे TREAT Token का जिक्र किया है, जो अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, यह गलत तरीके से मान लिया गया है कि यह अवेलेबल था। "यह टिप्पणी Crypto.com पर दी गई जानकारी के बारे में बताती है, जिसमे यूज़र्स को एक TREAT Token के गलत लिंक के साथ गुमराह किया गया था।

यह लिंक Shiba Inu इकोसिस्टम के बारे में नहीं था। Kusama ने इस बात पर ध्यान दिया कि SHIB कम्युनिटी ने एक्सचेंज से संपर्क करके समस्या को दूर करने के लिए ज़रूरी कदम उठाए हैं, इसके अलावा, Kusama ने कहा कि, "इस अन्य TREAT Token (और कई अन्य घोटाले जो हो सकते हैं) से सावधान रहें।"

TREAT Token  के बारे में अधिक जानकारी

TREAT, Shiba Inu इकोसिस्टम के अंदर एक नया पेश किया गया Token है, जिसे कई रोल्स को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका एक प्राइमरी काम SHI Stablecoin को लिक्विडिटी सप्लाई करना है। इसके अलावा, यह Shibaswap के लिए प्राइज टोकन के रूप में BONE टोकन की जगह ले लेगा। 

टोकन, मेटावर्स और Sheba Collectable Card Game के ब्लॉकचेन वर्जन के लिए भी प्राइज देगा। ऑफिसियल साइट के अनुसार, TREAT Token की सर्कुलेटिंग सप्लाई 3,333,333,333 है और सप्लाई रिच जीरो तक पहुंचने तक हर 60 मिनट में 0.25 की बर्निंग की व्यवस्था की गई है। इसे Shibaswap पर खरीदने और इकोसिस्टम में एक प्राइज इवेंट में हिस्सा लेने से टोकन इकट्ठा करने में मदद मिलेगी।

पिछले 7 दिनों में, टोकन ने डाउनट्रेंड प्रदर्शन किया, जहाँ टोकन में 0.70% की गिरावट आई। TREAT Token के लॉन्च से क्रिप्टो मार्केट में SHIB के प्राइज और प्रेसेंस को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।  

निष्कर्ष 

Shiba Inu ($SHIB) के डेवलपर हेड, Shytoshi Kusama ने सेफ बिज़नेस माहौल को सिक्योर करते हुए TREAT टोकन के बारे में जो गलत सूचना दी गई थी उसे स्पष्ट किया। TREAT टोकन, जिसे SHI Stablecoin का समर्थन करने और Shibaswap के लिए प्राइज टोकन के रूप में BONE की जगह लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है, से  Shiba Inu इकोसिस्टम को बढ़ाने की उम्मीद है। SHIB के परफॉरमेंस में अभी गिरावट के बावजूद, TREAT के लॉन्च से इसके प्राइज और मार्केट में इसकी प्रेसेंस को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िये : Top 5 Memecoins, जो करते हैं बेहतर रिटर्न का वादा

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.