Catizen & Tomarket, Mystery Gift कैसे करें अनलॉक

23-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Catizen & Tomarket, Mystery Gift कैसे करें अनलॉक

Catizen ($CATI) ने क्रिप्टो वर्ल्ड में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और नए एक्साइटिंग इवेंट्स के साथ धूम मचाई है। Catizen अब अपने होल्डर्स के लिए Tomarket के साथ मिलकर एक खास प्रमोशन ऑफर कर रहा है। केवल 1 $CATI रखने पर, Participants इस एक्सक्लूसिव कैंपेन का हिस्सा बनकर एक Mystery Gift पा सकते है।

Mystery Gift कमाने का मौका

Catizen और $CATI Holders के लिए यह एक शानदार अवसर है! यह प्रमोशन तुरंत शुरू हो गया है और 27 सितंबर, 23:59 GMT+8 तक चलेगा। यहां बताया गया है कि कैसे आप अपना Gift सुनिश्चित कर सकते हैं।Tomarket ऐप के जरिए अपना Bitget Wallet कनेक्ट करें। अपने कनेक्टेड वॉलेट में कम से कम 1 $CATI रखें। 

सुनिश्चित करें कि आपने अपना वॉलेट कनेक्ट कर लिया है और 1 $CATI Hold कर रखा है। जैसे ही कैंपेन खत्म होगा, एक Snapshot लिया जाएगा और आपका Mystery Gift एक Week के भीतर आपके वॉलेट में भेज दिया जाएगा। इस आसान कनेक्शन और कम से कम Holding की आवश्यकता के साथ, यह अवसर चूकने का नहीं है। Tomarket प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ें और इवेंट के अंत में अपना Special Gift प्राप्त करें।

Catizen की 24 घंटे की परफॉर्मेंस

Catizen की लिस्टिंग के बाद, $CATI ने पहले 24 घंटों में शानदार प्रदर्शन किया। इसने 24 घंटे के ट्रेडिंग वॉल्यूम में #7 रैंक प्राप्त की, जो $1.14 बिलियन तक पहुंच गई। CoinMarketCap पर यह #1 ट्रेंडिंग स्पॉट पर पहुंच गया। इसकी Fully Diluted Valuation (FDV) लगभग $1 बिलियन रही।

इसके अलावा, Meow Earn Stake-to-Earn फीचर ने 1.1 मिलियन से अधिक पार्टिसिपेंट्स को आकर्षित किया, जिसमें 15.4 मिलियन $CATI स्टेक किए गए। यह Early Adoption और कम्युनिटी के Important   Involvement को दर्शाता है, जिससे $CATI की पोजीशन मार्केट में मजबूत होती है।

कन्क्लूजन

Catizen के लिए यह प्रमोशन और हालिया परफॉर्मेंस, दोनों ही इन्वेस्टर्स के लिए पॉजिटिव सिग्नल्स हैं। यदि आप $CATI Hold कर रहे हैं, तो इस मौके का लाभ उठाएं और Mystery Gift प्राप्त करें। Catizen और Tomarket के इस सहयोग से आपके लिए और भी अधिक Exciting Possibilities खुलती हैं।

यह भी पढ़िए : Catizen Listing Price, 0.90 पर Token हुआ List

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.