How to Unlock Oracle on Hamster Kombat, क्यों कर रहा ट्रेंड

09-Sep-2024 By: sakshi modi
How to Unlock Oracle on Hamster Kombat, क्यों कर रहा ट्रेंड

लोकप्रिय टेलीग्राम-बेस्ड गेम Hamster Kombat में हमेशा नई और फनी एक्टिविटी गेम में ऐड की जाती हैं। इनमें से एक खास फीचर है Oracle, जो प्लेयर्स को खास रिवॉर्ड और महत्वपूर्ण जानकारी देता है। अगर आप जानना चाहते हैं कि Hamster Kombat पर Oracle को कैसे अनलॉक करें, तो यहाँ आपकी मदद के लिए एक आसान गाइड है ।

Step 1: डेली मिशन पूरा करें 

Oracle को अनलॉक करने के लिए, पहले आपको अपने डेली मिशन पुरे करने होंगे। ये मिशन आपको गेम में प्रोग्रेस करने, अपने कैरक्टर का लेवल बढ़ाने और रिवॉर्ड अर्न करने में मदद करते हैं। जैसे ही आप इन मिशनों को पूरा कर लेंगे, आप Oracle को अनलॉक कर सकेंगे।

Step 2: इवेंट्स में पार्टिसिपेट करें 

Hamster Kombat में अक्सर यूज़र्स के लिए खास इवेंट्स होते हैं, जहां यूज़र्स स्पेशल आइटम अर्न सकते हैं। इन इवेंट्स में पार्टिसिपेट करने से आपको रिवॉर्ड मिलते हैं और Oracle को अनलॉक करने के लिए जरूरी रिसोर्सेज भी मिल सकते हैं। इवेंट्स के बारे में जानकारी पाने के लिए गेम के ऑफिशियल टेलीग्राम ग्रुप पर नजर रखें।

Step 3: t Oracle Tokens कलेक्ट करें 

Oracle फीचर को अनलॉक करने के लिए आपको Oracle Token की जरूरत होती है। ये टोकन यूज़र्स चैलेंजेस को पूरा करके, बैटल्स को जीतकर और रोज़ लॉगिन करके अर्न कर सकते हैं। जब आपके पास पर्याप्त टोकन हो जाते हैं, तो आप Oracle फीचर का लाभ उठा सकते हैं, जो गेम में महत्वपूर्ण फायदे देता है।

यह Google पर क्यों ट्रेंड कर रहा है?

Hamster Kombat Daily Combo Code की तरह,  Oracle की बढ़ती लोकप्रियता का कारण भी इससे यूज़र्स को होने वाला प्रॉफिट है। प्लेयर्स Oracle को अनलॉक करने के तरीके ढूंढ़ रहे हैं क्योंकि यह खास जानकारी देता है और उनकी स्ट्रेटेजी को बेहतर बनाता है। इसका ट्रेंडिंग होना भी इस वजह यह है कि, कम्युनिटी में इसके रेयर रिवॉर्ड के बारे में बहुत चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़िए :FROGS Airdrop Listing Date हुई जारी, $FROGS Token करें क्लेम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.