NOTAI Airdrop Listing और MoonBoots की अपडेट्स

17-Sep-2024 By: Akansha Vyas
NOTAI Airdrop Listing और MoonBoots की अपडेट्स

Notai, जिसका पूरा नाम "May Be Ai Or May Be Not" है, Ton Blockchain पर बना पहला AI-Powered Superapp है, जिसे 950 मिलियन से ज्यादा Telegram यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका लक्ष्य Web3 और DeFi एक्सपीरियंस को एक यूजर फ्रेंडली इंटरफेस के जरिये सरल बनाना है। AI और Blockchain Technology को मिलाकर $Notai Crypto Interaction को और ज्यादा सरल बनाता है।

Notai प्लेटफॉर्म की बहुत सी विशेषताएँ है जिनमें AI Portfolio Assistant, Access To DeFi Apps और Play-To-Earn Telegram Game शामिल हैं। यूजर NOTAI Telegram Boat App में टैप करके $NOTAI Token अर्न कर सकते हैं। खेल में Quests, Battles, और Missions शामिल हैं, जो प्लेयर्स को बैटल रोबोट का पता लगाने और ज्यादा NOTAI Icon इकट्ठा करने की परमिशन देते हैं। दोस्तों को इनवाइट करने और टास्क पूरा करने से रिवॉर्ड भी बढ़ते हैं।

MoonBoots DAO का NOTAI में निवेश

MoonBoots DAO ने हाल ही में NOTAI में एक स्ट्रेटेजिक इन्वेस्टमेंट की घोषणा की है, जिसे उनके ऑफिसियल  X अकाउंट (पूर्व में Twitter) पर शेयर किया गया। NOTAI, जो TON Blockchain पर पहला AI-Powered SuperApp है, खासतौर पर 950 मिलियन से ज्यादा Telegram यूजर्स को टारगेट करता है।

NOTAI को Bybit, Google, TikTok और OKX जैसी प्रमुख ग्लोबल कंपनियों से अनुभवी पेशेवरों की एक टीम का सपोर्ट है। 

10 मिलियन से ज्यादा यूजर्स और Telegram और Twitter पर बढ़ते यूजर्स के साथ NOTAI जल्दी से AI और DeFi के प्रमुख प्लेयर्स के रूप में उभर रहा है। यह पार्टनरशिप NOTAI को फाइनेंसियल सपोर्ट देती है और उसकी स्ट्रेटेजिक डायरेक्शन को पहचान दिलाती है, जिससे NOTAI को DeFi और AI की दुनिया में अपना इम्पैक्ट और यूजर्स बढ़ाने का मौका मिलता है।

NOTAI Airdrop लिस्टिंग की तारीख

NOTAI को तीन प्रमुख Cryptocurrency Exchanges पर 18 सितंबर को UTC टाइम के अनुसार 10 बजे,  लिस्ट किया जाएगा। KuCoin, Gate.io, और MEXC। ट्रेडिंग पेयर होगा NOTAI/USDT, और यह AI-पावर्ड DeFi स्पेस में एक महत्वपूर्ण इवेंट साबित होने की उम्मीद है। यूजर्स को इन Exchanges पर साइन अप करने, अपने डिपॉजिट करने और Web3 में अगली बड़ी लहर का हिस्सा बनने के लिए इनकरेज किया जाता है।

साथ ही NOTAI Airdrop की घोषणा की गई है जिसका नाम "Retrodrop" है, जो 10 जून से 28 नवंबर 2024 तक चलेगा। NOTAI Airdrop के लिए अलोट किये गए रिवार्ड्स कुल $NOTAI सप्लाई का 10% तक हो सकता है। 

कन्क्लूजन 

AI-पावर्ड फीचर्स और MoonBootsDAO के इन्वेस्ट के साथ, NOTAI Web3 दुनिया में बड़ा असर डालने के लिए तैयार है। 18 सितंबर को इसके Exchange Listing को न छोड़ें यह AI और DeFi के भविष्य की दिशा तय कर सकता है।

यह भी पढ़िए: Polygon Price Prediction 2030, अपने ऑल टाइम हाई को करेगा पार

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.