13 सितंबर, 2024 के लिए Rocky Rabbit Daily Combo Code

12-Sep-2024 By: sakshi modi
13 सितंबर, 2024 के लिए Rocky Rabbit Daily Combo Code

Rocky Rabbit तेजी से टेलीग्राम पर एक लोकप्रिय गेम बन रहा है, जो प्लेयर्स को एक मजेदार और आसान अनुभव देता है। यह गेम प्ले-टू-अर्न और टैप-टू-अर्न फीचर्स को मिलाकर, एक वर्चुअल Rabbit को मैनेज और अपग्रेड करने का तरीका प्रदान करता है। प्लेयर्स टास्क पूरे करके, एक्साईटिंग Rabbit बैटल्स में पार्टिसिपेट करके और स्ट्रेटेजी का उपयोग करके अपनी अर्निंग को बढ़ा सकते हैं, साथ ही क्रिप्टोकरेंसी भी अर्न कर सकते हैं। गेम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, प्लेयर्स को ऑफिशियल Rocky Rabbit टेलीग्राम ग्रुप में शामिल होना चाहिए।

Rocky Rabbit Daily Combo

Rocky Rabbit Daily Combo Card एक फनी चैलेंज है। इसमें प्लेयर्स को हर दिन तीन अलग-अलग कार्डों का एक खास सेट कलेक्ट करना होता है। ये कार्ड गेम खेलकर, इन-ऐप पर्चेसिंग करके या दूसरों के साथ ट्रेड करके मिल सकते हैं।

जब आप डेली कॉम्बो को सही तरीके से पूरा कर लेते हैं, तो आपको मुफ्त कॉइन, रेयर आइटम और टेम्पप्ररी बूस्ट मिलते हैं। इसके अलावा,स्पेशल कॉम्बो पूरे करने पर आपको और भी बड़े रिवॉर्ड मिल सकते हैं।

सुपरसेट डेली कॉम्बो को पूरा करने पर प्लेयर्स को 2,000,000 कॉइन का एक बड़ा रिवॉर्ड मिलता है। अगर प्लेयर्स हर दिन इस सुपरसेट को पूरा करते रहें, तो वे हर महीने लगभग 60,000,000 कॉइन अर्न कर सकते हैं।

13 सितंबर 2024 का Rocky Rabbit Daily Combo 

Rocky Rabbit Airdrop

23 सितंबर को Rocky Rabbit Airdrop लॉन्च होने वाला है, इस इवेंट में, गेम में एक्टिव और लॉयल प्लेयर्स को गेम के टोकन से रिवॉर्ड के तौर पर मिलेंगे। Airdrop के लिए एलिजिबल होने के लिए, प्लेयर्स को रोज़ की चुनौतियाँ पूरी करनी होंगी और दूसरों को सही तरीके से रेफर करना होगा। इससे प्लेयर्स का पार्टिसिपेशन बढ़ेगा और कम्युनिटी को मदद मिलेगी।

Rocky Rabbit Price Prediction

Rocky Rabbit Token ($RBTC) का प्राइस अनुमानित रूप से $0.0389 से $0.0444 के बीच हो सकता है। ये अनुमान $700 मिलियन से $800 मिलियन के मार्कट प्राइस से मिले हैं और इसमें Tapswap के 18 बिलियन टोकन की टोटल सप्लाई को आधार बनाया गया है।

यह भी पढ़िए :12 सितंबर 2024 के लिए Rocky Rabbit Daily Combo, जीते 2M कॉइन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.