Shiba Shootout ने प्रीसेल में बनाया रिकॉर्ड, $1 मिलियन जुटाए

06-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Shiba Shootout ने प्रीसेल में बनाया रिकॉर्ड, $1 मिलियन जुटाए

Shiba Shootout इस समय काफ़ी चर्चा में है,और इसका कारण सिर्फ इसका Wild-West थीम नहीं है। इस नए Memecoin ने प्रीसेल में $1 मिलियन से ज्यादा जुटा लिए हैं। लेकिन इन्वेस्टर्स में भी इसको लेकर उत्सुकता हैं और इसका कारण है एक Crypto Expert का दावा कि Shiba Shootout (SHIBASHOOT) एक्सचेंज पर लाइव होने के बाद करोड़पति बना सकता है।

Shiba Shootout का Wild West आकर्षण

Shiba Shootout हाल के दिनों में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। इसका मुख्य कारण है कि यह अधिकांश Memecoin से अलग नज़रिया पेश करता है। यह डॉग-थीम वाले Token की विशाल लोकप्रियता को एक मज़ेदार Wild West ट्विस्ट के साथ जोड़ता है। इस इकोसिस्टम के केंद्र में है Shiba Sharpshooter, एक P2E मोबाइल गेम जहां प्लेयर्स SHIBASHOOT Token अपनी गन-स्लिंगिंग स्किल्स दिखाकर कमा सकते हैं। लेकिन इस इकोसिस्टम में सिर्फ P2E गेम ही नहीं है। Shiba Shootout में “Cactus Staking” जैसी सुविधाएं भी हैं, जो SHIBASHOOT होल्डर्स को शानदार Yields प्रदान करती हैं।

कम्युनिटी के लिए “Campfire Stories” हैं, जहां अनुभव शेयर किए जा सकते हैं और “Governance Roundups” हैं, जो टोकन होल्डर्स को Shiba Shootout की भविष्य की दिशा तय करने में मदद करता है। यहाँ एक “Lucky Lasso Lottery” भी है, जो Jackpot जीतने का मौका देती है। इन सभी फीचर्स से Shiba Shootout एक नया और ताजा दृष्टिकोण पेश करता है, जो मार्केट में किसी और Memecoin जैसा नहीं है।

Shiba Shootout की प्रीसेल और क्रिप्टो एक्सपर्ट्स की राय

Shiba Shootout की प्रीसेल एक बड़ी सफलता रही है। अब तक $1 मिलियन से ज़्यादा जुटाए जा चुके हैं, और इन्वेस्टर्स SHIBASHOOT टोकन को $0.201 प्रति टोकन की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस शुरुआती उत्साह ने क्रिप्टो वर्ल्ड के बड़े नामों का ध्यान भी आकर्षित किया है, जिसमें विश्लेषक ClayBro शामिल हैं। हाल ही YouTube वीडियो में, ClayBro ने Shiba Shootout को “करोड़पति बनाने वाला” बताया है। उन्होंने प्रोजेक्ट के P2E गेम को एक प्रमुख आकर्षण के रूप में पेश किया।

हालांकि, उन्होंने टोकन की संभावनाओं पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा -“अगर आप गेम नहीं भी खेलते हैं, तो भी लाभ कमाने का अच्छा मौका है,”। $2 मिलियन के गेम रिवॉर्ड्स पूल के साथ, ClayBro का मानना है कि Shiba Shootout क्रिप्टो गेमिंग स्पेस में एक महत्वपूर्ण प्लेयर बन सकता है और ClayBro ही नहीं, Austin Hilton, जो 274,000 से अधिक YouTube Subscribers के मालिक हैं उन्होंने इसे बहुत “Cool ” प्रोजेक्ट बताया।

Shiba Shootout की Clear Tokenomics

Tokenomics के मामले में, Shiba Shootout की टीम ने 2.2 बिलियन Token सप्लाई के लिए एक ठोस योजना बनाई है। 35% हिस्सा प्रीसेल के लिए रखा गया है, जिससे शुरुआती अपनाने वालों को टोकन सुरक्षित करने का मौका मिलता है। 20% हिस्सा स्टेकिंग रिवॉर्ड्स के लिए रिजर्व है। और 5% – यानी 110 मिलियन SHIBASHOOT टोकन – “Rootin’ Tootin’ Shooter Fund” के लिए रखा गया है, जो गेम रिवॉर्ड्स प्रदान करता है ताकि प्लेयर्स ख़ुश रहें। लेकिन Shiba Shootout के बारे में सिर्फ़ Tokenomics ही नहीं, बल्कि डेवलपमेंट टीम ने सुरक्षा को भी गंभीरता से लिया है। Solid Proof से ऑडिट करवा के प्रोजेक्ट की कोड की Transparency सुनिश्चित की है।

इस Transparency से Shiba Shootout अन्य Memecoins से अलग हो सकता है। इसके अलावा, जहां Memecoin स्पेस में डॉग-थीम वाले प्रोजेक्ट्स का दबदबा है, Shiba Shootout एक वेस्टर्न-थीम वाला टोकन लेकर आया है, जो कुछ नया पेश करता है। इस स्पेस में अलग होना सफलता की कुंजी हो सकता है। हमने देखा है कि कई क्रिएटिव Memecoins जैसे BOME और PEIPEI कुछ अलग पेश कर वायरल हुए हैं। Shiba Shootout भी उन्हीं के रास्ते पर चल सकता है। तो, प्रीसेल के बढ़ते आकर्षण और शीर्ष Experts की शाबाशी के साथ, Shiba Shootout 2024का वह एक प्रोजेक्ट हो सकता है जिस पर नज़र रखी जा सकती है।

यह भी पढ़े : लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाता जा रहा है Hamster Kombat

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.