Stay Out of Poverty TapSwap : गूगल पर क्यों ट्रेंड कर रहा है

29-Aug-2024 By: sakshi modi
Stay Out of Poverty TapSwap : गूगल पर क्यों ट्रेंड कर रहा है

"Stay Out of Poverty TapSwap” यह फ्रेज 28 अगस्त 2024 को इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया। यह फ्रेज टेलीग्राम बेस्ड टेप टू अर्न गेम TapSwap के 28 अगस्त के डेली कॉम्बो कोड में दिखा और कई लोगो ने इस फ्रेज को देखकर यह सोचा कि यह TapSwap की तरफ से कोई वार्निंग या फाईनेंशियल एडवाइस है, जबकि असल में यह एक वीडियो का टाइटल था जो क्रिप्टो इन्वेस्टमेंट में आने वाली जोखिमों के बारे समझाता है।

“Stay Out of Poverty” क्यों है ट्रेंडिंग 

28 अगस्त, 2024 को "Stay Out of Poverty" फ्रेज ने क्रिप्टोकरेंसी के प्रति उत्साही लोगो और कैजुअल इंटरनेट यूज़र्स दोनों का ही ध्यान आकर्षित किया। यह तब हुआ जब इसे टेलीग्राम पर लोकप्रिय टैप-टू-अर्न गेम TapSwap के डेली कॉम्बो कोड में देखा गया जिसमें अक्सर डेली कॉम्बो कोड शामिल होते हैं, जिसमें यूज़र्स को सवालों के जवाब देने होते है। TapSwap Daily Code में यह फ्रेज दिखाई देने के बाद यह जल्दी ही एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। कई यूज़र्स ने गलती से इसे TapSwap की वार्निंग या फाईनेंशियल एडवाइस के रूप में समझा। हालाँकि, वास्तव में यह एक फाईनेंशियल चैनल द्वारा बनाया गया एक एजुकेशनल वीडियो का टाइटल था, जो क्रिप्टो इन्वेस्टमेंट से जुड़े जोखिमों पर ध्यान केंद्रित करता है।

वीडियो का उद्देश्य लोगों को क्रिप्टो ट्रेडिंग की रिस्क और होने वाली आम गलतियों के बारे में बताना है। वीडियो का उद्देश्य यह बताना है कि रिसर्च और अवेयरनेस कितनी जरूरी है। जब यह फ्रेज Tapswap गेम के कोड में आया, यह बस एक संयोग था और इसका गेम से कोई सीधा संबंध नहीं है।

इस वीडियो में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है, लेकिन इसका Tapswap से कोई सीधा सम्बन्ध नहीं है। लोगों को समझना चाहिए कि ट्रेंडिंग फ्रेज का मतलब यह नहीं है कि Tapswap फाईनेंशियल नुकसान की चेतावनी दे रहा है। इस फ्रेज को लोकप्रियता बस इसलिए मिली क्योंकि यह एक गेम के कोड में था और क्रिप्टो कम्युनिटी का इंटरेस्फाट इनेंशियल सेफ्टी के लिए है।

इस स्थिति से यह पता चलता है कि इंटरनेट पर कोई भी गलत जानकरी कैसे ट्रेंड कर सकती है और कैसे अलग-अलग संदर्भ के साथ जोड़ी जा सकती है। इस वीडियो में क्रिप्टोकरेंसी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी है पर इस विडियो का Tapswap या किसी भी सामान्य गतिविधियों से कोई सम्बन्ध नहीं है।

कन्क्लूजन 

“Stay Out of Poverty” फ्रेज  28 अगस्त को केवल इसलिए चर्चा में आया क्योंकि यह Tapswap के डेली कोड में दिखाई दिया। यह स्थति यूज़र्स को बताती है कि ट्रेंडिंग फ्रेज या इंटरनेट पर लोकप्रिय चीजों को देखकर तुरंत कोई निष्कर्ष पर न पहुँचें। हमेशा जानकारी के स्रोत की जांच करें।

यह भी पढ़िए : TapSwap Listing Date is Out Now, हो सकती है और देरी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.