Telegram Mini Apps Blum Code ट्रेंडिंग होने के क्या कारण है

3 hours ago By: Divya Vilekar
Telegram Mini Apps Blum Code ट्रेंडिंग होने के क्या कारण है

19 सितंबर 2024 को "Telegram Mini Apps Blum Code क्या हैं" इस Phrase ने इंटरनेट और क्रिप्टोकरेंसी कम्युनिटी में हलचल मचा दी है। यह Phrase टेलीग्राम पर एक पॉपुलर "टैप-टू-अर्न" गेम के Blum Daily Video Code का हिस्सा था, जिससे यह तेजी से ट्रेंडिंग हो गया। जब यूजर्स ने इसका मतलब जानने की कोशिश की, तो कई लोगों ने इसे Blum प्लेटफॉर्म से फाइनेंशियल एडवाइस या चेतावनी समझ लिया गया। असल में यह Phrase किसी खतरे का संकेत नहीं था, बल्कि एक Educational Initiative को दर्शाता था।

Blum Daily Codes का परिचय

Blum  Daily  Video Codes एक टेलीग्राम गेम का हिस्सा हैं, जिसमें यूजर्स को रिवार्ड्स पाने के लिए वीडियो कोड्स मिलते हैं। ये कोड्स अक्सर क्रिप्टोकरेंसी, फाइनेंस या जनरल नॉलेज से जुड़े सवालों के साथ होते हैं। 19 सितंबर, 2024 को इस गेम ने "Telegram Mini Apps Blum Code क्या हैं" इस Phrase को एक वीडियो कोड का टाइटल बनाया है। यह Phrase जल्दी ही इंटरनेट पर पॉपुलर हो गया, जिससे लोग इसके अर्थ को समझने के लिए सर्च करने लगे।

Phrase की गलत समझ

क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में बढ़ती अनसर्टेनिटी के कारण, कई लोगों ने इस Phrase को एक चेतावनी या फाइनेंशियल एडवाइस के रूप में देखा है। कुछ लोगों का मानना था कि Blum आने वाले मार्केट के गिरने या फाइनेंशियल खतरे का संकेत दे रहा है। क्योंकि लोग अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे, इसलिए इस गलतफहमी ने ऑनलाइन चर्चा और सर्च को भी बढ़ावा दिया।

कन्क्लूजन 

"Telegram Mini Apps Blum Code क्या है" न तो फाइनेंशियल एडवाइस थी और न ही कोई चेतावनी, बल्कि यह एक Educational Campaign का हिस्सा था, जिसका उद्देश्य क्रिप्टोकरेंसी के जोखिमों के बारे में जागरूकता फैलाना था। जैसे-जैसे लोग सही जानकारी की तलाश करते रहेंगे, ऐसे Educational Efforts आगे भी महत्वपूर्ण साबित होंगे।

यह भी पढ़िए : Blum Airdrop Listing Date से क्यों तेजी से बढ़ा यूजर बेस

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.