Tomarket Airdrop Event: वॉलेट कनेक्ट करें और जीते $20K टोकन

06-Sep-2024 By: sakshi modi
Tomarket Airdrop Event: वॉलेट कनेक्ट करें और जीते $20K टोकन

Tomarket एक लोकप्रिय वेब 3.0 टैप टू अर्न टेलीग्राम गेम है जिसमें 8.5 मिलियन से ज्यादा लोग शामिल हैं, Tomarket ने हाल ही में एक नया Airdrop इवेंट शुरू किया है। Tomarket एक ऐसा गेम है जो वेब 3.0 टेक्निक का उपयोग करता है और गेम में कि गई एक्टिविटी के बदले प्लेयर्स को रिवॉर्ड देता है। यह गेम Blockchain टेक्निक पर आधारित है और इसे गेमिंग को Blockchain से जोड़ने के लिए जाना जाता है।

Tomarket Airdrop News

नए Tomarket Drop Event में भाग लेकर प्लेयर्स बड़ी संख्या में टोकन अर्न कर सकते हैं। अगर आपके पास सिर्फ $1 की एसेट्स है, तो आपको $20,000 तक के $BWB टोकन अर्न करने मौका मिल सकते हैं।

इस इवेंट में शामिल होने के लिए, आपको बस अपने वॉलेट को Tomarket ऐप से जोड़ना होगा, कुछ सरल कार्य पूरे करने होंगे और फिर अपने रिवॉर्ड को क्लेम करना होगा। इस Airdrop Event का उद्देश्य यह है कि यूजर्स अपने वॉलेट को कनेक्टेड रखें और एक्टिव रहें, जिससे वे गेम के साथ जुड़े रहें और एक्स्ट्रा रिवॉर्ड जीत सकें।

Tomarket Airdrop Event में प्लेयर्स टास्क को पूरा करके 5 Tomarket स्टार भी अर्न कर सकते हैं। ये स्टार्स प्लेयर्स को अपकमिंग Token Generation Event (TGE) के लिए लेवल अप करने और अधिक टोकन प्राप्त करने में मदद करेंगे। यह सिस्टम प्लेयर्स के अनुभव को बेहतर बनाता है और उन्हें अर्निंग के नए मौके देता है, खासकर जब वे Airdrop के लिए तैयारी कर रहे हों।

$20,000 के रिवॉर्ड के साथ Tomarket  का यह वेब 3.0 Blockchain गेम Airdrop प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता को और बढ़ाता है, जिससे यह कम्युनिटी इंगेजमेंट और इनोवेशन के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

Tomarket Airdrop Event में कैसे भाग लें 

Tomarket Airdrop Event भाग लेना सिंपल है,अपना वॉलेट कनेक्ट करें, आवश्यक कार्य पूरा करें और अपने रिवॉर्ड को बढ़ते हुए देखें।

Tomarket Listing Date

Airdrop के बाद, Tomarket अपने टोकन को सितंबर 2024 के अंत तक बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्ट करने की योजना बना रहा है। जबकि लिस्टिंग की सटीक तारीख अभी तय नहीं हुई है, इस खबर से प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स के बीच उत्साह बढ़ गया है। बड़े एक्सचेंजों पर लिस्टिंग किसी भी क्रिप्टो प्रोजेक्ट के लिए बड़ी बात होती है। Tomarket की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, इसके टोकन को मार्केट में काफी लोकप्रियता मिलने की उम्मीद है।

Tomarket की लिस्टिंग से सम्बंधित न्यूज़ के लिए आज ही बने रहें ताकि आप सभी महत्वपूर्ण अपडेट्स से अपडेट रहें। Tomarket Airdrop इवेंट एक बड़ा मौका है जो आपको मजेदार और फायदेमंद दोनों अनुभव देगा।

कन्क्लूजन 

Tomarket की लिस्टिंग से सम्बंधित खबरों के लिए बने रहें और डेली अपडेट्स पर ध्यान दें। Tomarket Airdrop Event टोकन अर्न करने का एक बड़ा मौका है जैसे-जैसे Tomarket की लोकप्रियता बढ़ रही है, लोगों में इस प्रोजेक्ट के प्रति उत्साह भी बढ़ रहा है।

यह भी पढ़िए :Tomarket के 18M यूजर्स पार, Tomarket Airdrop पर आया अपडेट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.