July में होने वाली Top 5 Memecoins Listings (Part-2)

15-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
July में होने वाली Top 5 Memecoins Listings (Part-2)

जुलाई में Top 5 Best Memecoins Listings पर हमा एक बार फिर हमारी वीकली सीरिज लेकर हाजिर हैं। हमारे द्वारा बताये गए इन Memecoin को एक्सप्लोर करें जिनमें 2024 में आपके क्रिप्टो पोर्टफोलियो को बढ़ावा देने की उच्च क्षमता है। ये मीमकॉइन हमारे क्रिप्टो एक्पर्ट द्वारा हमारे डेली यूजर्स के लिए चुने गए हैं। दो से तीन दिनों के भीतर लिस्टिंग के बाद, उन्होंने 100% से अधिक वृद्धि दिखाई है। आज हम जिन Memecoins पर चर्चा करेंगे उनमें Mongy, Kung Fucat, Tonny, hehe और Crazy शामिल हैं।

$MONGY Memecoin 

हमारी Top 5 Memecoins Listings की इस लिस्ट में पहला मीमकॉइन Mongy है। यह एक Solana बेस्ड मीमकॉइन है। यह Memecoin एक इंटरनेट मीम पर आधारित था, जिसमें एक बिल्ली बंदर की पोशाक पहनती है और केला खाती है।

वर्तमान में $MONGY Memecoin की कीमत $0.008707 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 114.6% की वृद्धि कर चुका है। MONGY को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydium है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर MONGY/SOL है।

$KFUCAT Memecoin

हमारी Top 5 Memecoins Listings की इस लिस्ट का दूसरा मीमकॉइन Kung-Fucat है। यह भी सोलाना-बेस्ड मीमकॉइन है जो कैट थीम पर बिल्ट किया गया है। यह एक मजेदार और रोमांचक पहल है जो मीम कल्चर, गेमिंग और रिवॉर्डस का सबसे अच्छा मिश्रण है।

वर्तमान में $KFUCAT की कीमत $0.0005049 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 99.6% तक वृद्धि कर चुका है। $KFUCAT खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydium है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर KFUCAT/SOL है।

$TONNY Memecoin 

हमारी Top 5 Memecoins Listings की इस लिस्ट का तीसरा मीमकॉइन हमारी Top 5 Memecoins Listings की इस लिस्ट है। इसे TON ब्लॉकचेन इकोसिस्टम पर बनाया गया है। यह Lil Tonny  की कहानी पर बेस्ड है जो एक ब्लू वर्ल्ड में रहता है और सब कुछ ब्लू कलर में देखता है।

वर्तमान में इस Memecoins की कीमत $0.0003148 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से 120.7% तक वृद्धि कर चुका है। TONNY को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज DeDust है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर TONNY/TON है।

$HEHE Memecoin

हमारी लिस्ट का चौथा मीमकॉइन hehe है। यह Solana बेस्ड मीमकॉइन है, जो कैट थीम पर बिल्ट किया गया है, जहाँ कैट क्रिप्टो वर्ल्ड में डॉग डोमिनेशन को हासिल करना चाहती है। 

वर्तमान में $HEHE की कीमत $0.004664 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 139.9% वृद्धि कर चुका है। $HEHE  खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydiu है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर HEHE/SOL है।

$CMONK Memecoin

हमारी Top 5 Memecoins Listings की इस लिस्ट का पांचवा और आखिरी मीमकॉइन Crazy Monkey है। यह एक सोलाना-बेस्ड मीमकॉइन है जो एक क्बंरेजी मंकी पर बनाया गया है जो अपनी यूनिक कम्युनिटी एप्रोच के साथ क्रिप्टो स्पेस को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रहा है।

वर्तमान में $CMONK की कीमत $0.001335 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह a-अपने ऑल टाइम लो से लगभग 75.2% तक पहुंच गया है। Crazy Monkey को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydium है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर CMONK/SOL है।

यह भी पढ़िए : July में होने वाली Top 5 Memecoins Listings (Part-1)

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.