July में होने वाली Top 5 Memecoins Listings (Part-1)

08-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
July में होने वाली Top 5 Memecoins Listings (Part-1)

हम हर बार की तरह इस बार फिर क्रिप्टोकरेंसी इंडस्ट्री के नए मीमकॉइन को लेकर हाजिर हैं, जो लिस्टिंग के साथ ही धमाल मचा सकते हैं। हम आज जुलाई के उन Top 5 Memecoin listing को लेकर आएं हैं, जिनके कॉइन शुरू तो केवल मनोरंजन के लिए किए गए थे, लेकिन आज क्रिप्टो इंडस्ट्री का हम हिस्स्सा बनने के लिए अग्रसर हैं। आज हम जिन 5 Memecoins के विषय में जानकारी देंगे उनमें Crabby, Chewy, TON DOG और Hot Boxy शामिल हैं।

Memerwa ($MERWA)

हमारी Top 5 Memecoin Listing की सूची में पहला मीम टोकन  Solana Blockchain Ecosystem पर बिल्ट किया गया Memerwa ($MERWA) है। यह सिर्फ़ एक मीमकॉइन से कहीं ज़्यादा है जो अपने यूजर्स को स्थिरता के साथ हाई प्रॉफिट देने के लिए रियल वर्ल्ड एसेट्स को मीम टोकन के साथ जोड़ता है।

वर्तमान में MERWA की कीमत $0.02846 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो लेवल से लगभग 222.3% की वृद्धि दिखा चुका है। MERWA खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydium है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर MERWA/SOL है।

Crabby ($CRAB)

हमारी Top 5 Memecoin Listing की सूची का दूसरा मीमकॉइन Crabby ($CRAB) है, जो Ethereum Blockchain Ecosystem पर बिल्ट किया गया है। यह मीमकॉइन अपने साथ हाई रिटर्न की पॉसिबिलिटी लाता है। 

Crabby ($CRAB) की कीमत वर्तमान में $0.2428 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 138.9% वृद्धि दिखा चुका है। CRABBY खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Uniswap V2 (Ethereum) है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर CRAB/WETH है।

Chewy ($CHWY)

हमारी Top 5 Memecoin Listing की लिस्ट का तीसरा मीमकॉइन Chewy ($CHWY) है, जो Solana Blockchain पर बिल्ट किया गया है। यह इंटरनेट कल्चर पर बेस्ड डॉग-थिम्ड मीमकॉइन है।

$0.002163 कीमत वाला यह मीमकॉइन अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो लेवल से लगभग 97.8% वृद्धि दिखा चुका है। Chewy ($CHWY) को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydium है, जहीन सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर CHWY/SOL है।

TON Dog ($TDOG)

हमारी Top 5 Memecoin Listing की लिस्ट चौथा मीमकॉइन TON Dog ($TDOG) हैं, जो TON Blockchain पर बिल्ट है। यह एक डॉग-थिम्ड मीमकॉइन हैं, जिमें एक डॉग स्पेस को एक्सप्लोर करने के मिशन पर है।

वतर्मान में TON Dog ($TDOG) की कीमत $0.003642 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 286.6% वृद्धि कर चुका है। TON DOG को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज DeDust है, जहां सबसे अधिक एक्टिव ट्रेडिंग पेयर TDOG/TON है।

Hot Boxy ($BOXY)

हमारी Top 5 Memecoin Listing की सूची का पांचवा और आखिरी मीमकॉइन Hot Boxy ($BOXY) है, जो  BNB Chain पर बिल्ट है। यह एक फनी क्रिप्टो गेम पर बेस्ड मीमकॉइन है, जहाँ आप एक बॉक्स खोलते हैं और फनी मीम कंटेट पाते हैं।

$0.01237 कीमत वाला Hot Boxy ($BOXY) अपने ऑल टाइम लो से लगभग 116% की ग्रोथ कर चुका हैं। Hot Boxy खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Pancakeswap V3 (BSC) है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर  BOXY/DEXE है।

यह भी पढ़िए : अर्नेबल और प्रॉफिटेबल हो सकती है Top 5 Memecoins Listings

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.