बेहतर निवेश विकल्प होंगी ये Top 5 Memecoin Listing

23-Jul-2024 By: sakshi modi
बेहतर निवेश विकल्प होंगी ये Top 5 Memecoin Listing

टेलीग्राम बेस्ड क्रिप्टो Hamster Kombat, LumberJack, Dogs, Super meow और pixfi जैसे कॉइन्स के साथ क्रिप्टो इंडस्ट्री में वेव्स बना रहा है। इन कॉइन्स को अभी-अभी ही लिस्टेड किया गया है और कुछ लिस्टेड होने वाले हैं तो आइए इन नए लिस्टेड मीमकॉइन्स के पोटेंशियल का पता लगाएं कि वे अपने इन्वेस्टर्स के पोर्टफोलियो को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं।

LumberJack Listings

LumberJack,एक पॉपुलर प्ले-टू-अर्न टेलीग्राम बेस्ड गेम है जो अपनी नई इनोवेटिव इंटर्नल इकोनॉमी के लिए जाना जाता है। यह Memecoin हाल ही में दो लीडिंग क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट किया गया है जिसमें Biconomy और Toobit  शामिल हैं। यह Memecoin फिलहाल में 0.00004713 पर ट्रेड कर रहा है, जहाँ 24 घंटे का हाई-लो, 0.00004806-0.00004676 है।

PIXIFI Listings

PIXFI, Pixelverse का नेटिव टोकन है जिसे हाल ही में प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्टेड किया गया है। PIXFI के टैप-टू-अर्न टेलीग्राम- बेस्ड गेम Pixel Tap के कारण यह टोकन पॉपुलर हुआ है।  यह Memecoin हाल ही में 182.43% के आल-टाइम-हाईलेवल के साथ $0.05149 पर ट्रेडिंग कर रहा है। $PIXFI प्राइज के फ्यूचर के बारे में अधिक जानने के लिए। 

$DOGS Listings

DOGS एक Memecoin है जो VK (एक रूसी सोशल मीडिया दिग्गज) के प्रिय shubhankar Spotty, से प्रेरित है जिसे Pavel Durov ने बनाया है। DOGS का उद्देश्य एक मजेदार और इफेक्टिव के माध्यम से अपने यूजर्स को खुशी और वैल्यू देना है। DOGS ($DOGS) एक Memecoin  है जिसे टेलीग्राम कम्युनिटी को समझने लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे Binance, XT.com और कई अन्य लीड क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्टेड किया गया था। यह Memecoin अभी 0.02891 पर ट्रेडिंग कर रहा है, जिसका 24 घंटे का हाई  और लो यह 0.03005 और 0.02880 है।

Hamster Kombat Listings

Hamster Kombat टेलीग्राम पर खेला जाने वाला एक टैप-टू-अर्न क्रिप्टो गेम है ,जिसमें 239 मिलियन प्लेयर्स का एक बड़ा यूजरबेस है। यह आकर्षक गेम यूज़र्स को Hamster बैटल्स में टैप करके और कॉम्पिटिशन करके क्रिप्टोकरेंसी अर्न करने का मौका देता है। CoinDCX जैसे लीड एक्सचेंजों पर आगे होने वाली लिस्टिंग के साथ इसकी पॉपुलरिटी और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। Hamster Kombat  गेमिंग के उत्साह को क्रिप्टो अर्निंग के पोटेंशिअल के साथ जोड़ता है, जो इसे ब्लॉकचेन-बेस्ड एंटेरटेनमेंट के बढ़ते स्पेस में एक्स्ट्राऑर्डिनरी बनाता है।

TapSwap Listings

TapSwap एक इंगेजिंग टेलीग्राम बेस्ड  टैप टू अर्न गेम है जो यूजर्स को डेली कोड चैलेंज के माध्यम से TapSwap coin अर्न करने का मौका देता है। जबकि प्लेयर्स इन रिवार्डिंग्स चैलेंज के मजे ले सकते हैं, TapSwap  की ऑफिसियल लिस्टिंग पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है।

यह भी पढ़िए : 24 जुलाई 2024 का Hamster Kombat Daily Combo और Cipher Code

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.