Catizen Listing Date, Air War और Merge Restaurant क्या है?

21-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Catizen Listing Date, Air War और Merge Restaurant क्या है?

Catizen ने अपने Game Center को नया रूप देने के लिए दो मजेदार गेम्स, Air War और Merge Restaurant लॉन्च किए हैं। 1.3 मिलियन से ज्यादा यूजर्स के साथ, Catizen Web3 गेमिंग में नई चीजें लेकर आ रहा है, जिससे प्लेयर्स यूनिक एक्सपीरियंस में शामिल हो सकें और अपने Native Token, CATI के जरिए रिवॉर्ड्स अर्न कर सकें।

Air War और Merge Restaurant का परिचय

Air War एक रोमांचक Air Combat Game है, जिसमें प्लेयर फाइटर प्लेन्स के साथ Air Fights में भाग लेते हैं। यहां विभिन्न फाइटर स्किन्स मिलते हैं, जिससे प्लेयर नई कैपेबिलिटीज अनलॉक कर सकते हैं। इस गेम में बॉस फाइट्स भी शामिल हैं, जहां दुश्मनों को हराने पर नए रिवॉर्ड्स मिलते हैं। दूसरी ओर, Merge Restaurant में प्लेयर Mina की मदद करते हैं, जो अपने Mentor का Restaurant सुधारना चाहती है। इसमें आइटम्स को मर्ज करके नए डेकोर और मेन्यू बनाना शामिल है, जिससे प्लेयर्स एक बेहतरीन Restaurant बना सकते हैं।

Catizen की Binance Listing और Airdrop अपडेट्स

Catizen की Binance पर लिस्टिंग 20 सितंबर 2024 को हुई, जिसमें एक दिन पहले से डिपॉजिट शुरू हो गए थे। लिस्टिंग के बाद, Catizen की कीमत में 100% से ज्यादा की बढ़ोतरी देखी गई और CATI/BNB जोड़ी $0.904813 पर ट्रेड कर रही है। प्लेयर Catizen की लिस्टिंग कीमत के बारे में एक्साइटेड हैं, क्योंकि इससे फ्यूचर में स्टेकिंग के मौके मिल सकते हैं।

हालांकि, Catizen Airdrop Pass ने कुछ चिंताएं भी पैदा की हैं। CATI Tokens का 15% डिस्ट्रिब्यूटेड किया गया है, लेकिन बाकी 19% के लिए 90-दिन का इंतजार करना प्लेयर्स के लिए मुश्किल हो रहा है। फिर भी, Binance पर Catizen को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है और इसके भविष्य के विकास पर नजरें हैं।

कन्क्लूजन

Catizen Game Center के नए गेम्स और Binance पर लिस्टिंग ने क्रिप्टो कम्युनिटी में हलचल मचा दी है। Air War और Merge Restaurant जैसे गेम्स न केवल मजेदार हैं, बल्कि प्लेयर्स को CATI Token के जरिए रिवॉर्ड्स अर्न करने का भी मौका देते हैं। इस प्रोजेक्ट की फ्यूचर पॉसिबिलिटीज़ बहुत अच्छी हैं और प्लेयर्स को इसके विकास के लिए तैयार रहना चाहिए।

यह भी पढ़िए : Catizen Price Prediction 2025, जानिए क्या होगी टोकन की कीमत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.