What Are AMMs Blum Code, क्यों गूगल पर ट्रेंडिंग है?

24-Sep-2024 By: Divya Vilekar
What Are AMMs Blum Code, क्यों गूगल पर ट्रेंडिंग है?

"What Are AMMs Blum Code" Phrase ने 24 सितंबर 2024 को Cryptocurrency के शौकीनों और सामान्य इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा। यह इंटरेस्ट Blum Game में इसके शामिल होने के कारण बढ़ा, जहां इसे Daily Video Codes प्रमोशन के तहत पेश किया गया था। BLUM अक्सर प्लेयर्स को वीडियो देखने और सवालों के जवाब देने के लिए प्रेरित करता है, जिससे उन्हें इन-गेम Rewards मिलते हैं। इसी वजह से इस दिन ऑनलाइन सर्च में अचानक बढ़ोतरी हुई।

"What Are AMMs Blum Code" के वायरल होने के कारण

AMMs Blum Code में अचानक इंटरेस्ट Blum Game के Daily Promotion से जुड़ा था। BLUM अपने यूजर्स को एजुकेशनल वीडियो कोड जारी करता है, जिससे वे सवालों के जवाब देकर Rewards कमा सकते हैं। 24 सितंबर 2024 को, इस दिन के एजुकेशनल वीडियो का टाइटल "What Are AMMs Blum Code" ने लोगों के बीच हलचल मचाई, जिससे Google Search में तेजी आई। प्लेयर्स और नॉन-प्लेयर्स ने इसके अर्थ को समझने के लिए ऑनलाइन सर्च करना शुरू किया।

हालांकि, कई लोग गलती से समझ बैठे कि "What Are AMMs Blum Code" किसी Financial Alert या Advice से कनेक्टेड है, जिससे ऑनलाइन Speculation और Confusion बढ़ गया। कई क्रिप्टो एन्थुसिआस्ट इसे Automated Market Makers (AMMs) से जोड़ने लगे, जो Decentralized Finance (DeFi) का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। असल में, यह Phrase सिर्फ एक एजुकेशनल वीडियो का टाइटल था, जो क्रिप्टोकरेंसी इन्वेस्टमेंट  के जोखिमों के बारे में था।

"What Are AMMs Blum Code" - रियलिटी और भ्रम

"What Are AMMs Blum Code" रियल में एक Finance Channel द्वारा बनाए गए वीडियो का टाइटल था, जिसका मोटिव क्रिप्टोकरेंसी इन्वेस्टमेंट के जोखिमों के बारे में जागरूकता फैलाना था। यह वीडियो BLUM के Daily Video Code प्रमोशन का हिस्सा था, जहां प्लेयर्स वीडियो देखने के बाद सवालों के जवाब देकर Rewards अर्न कर सकते थे। इस घटना ने दिखाया कि इंटरनेट के युग में कैसे एक आर्डिनरी टाइटल तेजी से चर्चा में आ सकता है, चाहे वह गलतफहमी के कारण ही क्यों न हो।

कन्क्लूजन

"What Are AMMs Blum Code" एक आर्डिनरी प्रमोशनल टाइटल था, जिसने अचानक चर्चा पैदा की। हालांकि कई लोगों ने इसे गलत समझा, लेकिन इसका वायरल नेचर क्रिप्टोकरेंसी और संबंधित एजुकेशनल मटेरियल में बढ़ते इंटरेस्ट को दर्शाता है। फ्यूचर में भ्रम से बचने के लिए, BLUM जैसे प्लेटफॉर्म को प्रमोशनल मटेरियल शेयर करते समय ज्यादा Clarity प्रदान करनी चाहिए।

यह भी पढ़िए : Say No to Rug Pull Blum Code, क्यों है Google पर ट्रेंडिंग

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.