BLUM Daily Video Codes September 20, जानिए आज का कोड

19-Sep-2024 By: sakshi modi
BLUM Daily Video Codes September 20, जानिए आज का कोड

BLUM एक टेलीग्राम बेस्ड डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज है, जिसका उद्देश्य क्रिप्टोकरेंसी के क्षेत्र में प्रमुख समस्याओं का समाधान ढूँढना है, जैसे कि स्केलेबिलिटी, सेफ्टी और प्राइवेसी। BLUM टेलीग्राम-बेस्ड गेमिंग में लोकप्रियता हासिल कर चुका है, जिसमें 22 मिलियन प्लेयर्स शामिल हैं, जिसमें यूज़र्स लेवल्स में आगे बढ़कर और अलग-अलग टास्क को पूरा करके Blum Coin अर्न कर सकते हैं।

BLUM Daily Video Code

BLUM Daily Video Code एक नया फीचर है जिसमें Blum, यूज़र्स को प्लेटफॉर्म पर डेली वीडियो देखने के लिए रिवॉर्ड देता है। इन विडियो कोड्स को इंटर करके यूज़र्स टोकन और एक्स्ट्रा प्रॉफिट अर्न कर सकते हैं, जिससे डेली पार्टिसिपेशन को बढ़ावा मिलता है।डेली नए कोड जारी किए जाते हैं, जिससे प्लेयर्स को अधिक रिवॉर्ड अर्न करने के लिए बार-बार गेम में लौटने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

BLUM Daily Video Codes September 20

Coming Soon……

BLUM Daily Video Code का कैसे उपयोग करें 

  • Blum प्लेटफॉर्म पर एक अकाउंट बनाएं।

  • लॉग इन करने के बाद "डेली वीडियो कोड" सेक्शन पर जाएं।

  • पूरे डेली वीडियो को देखें।

  • वीडियो के एंड में बताये गए यूनिक कोड को कॉपी करें।

  • इस कोड को प्लेटफॉर्म पर कोड के लिए दी गई जगह में पेस्ट करें।

  • अपने रिवॉर्ड प्राप्त करें जो टोकन, बोनस या स्पेशल फीचर्स के रूप में हो सकते हैं।

Blum Airdrop Launch Date  

Blum Airdrop अक्टूबर 2024 को शुरू होने वाला है, जो उनके मार्केटिंग कैम्पियन के अंतिम चरण के साथ मेल खाता है। जो लोग जल्दी पार्टिसिपेट करते हैं, उन्हें Airdrop से पहले Blum Coin अर्न करने का मौका मिलेगा, जिससे प्राइस बढ़ने की उम्मीद है।

Blum Airdrop Price

Blum Airdrop के लिए उत्साह बढ़ रहा है, इस Airdrop को लेकर अनुमान लगाये जा रहे है कि यह पिछले Airdrops की सफलता को दोहरा सकता है और एक महत्वपूर्ण इनिशियल प्राइस तक पहुँच सकता है।

Blum Price Prediction  

एक्सपर्ट्स का मानना है कि Blum Coin मार्केट में एक स्ट्रांग कॉम्पिटिशन बन सकता है और वे यह मान रहे है कि, DOGS Coin कि तरह ही Blum Coin भी मार्केट में सफलता हासिल करेगा। उनका मानना है कि इसकी कीमत 2025 तक $0.20 तक पहुँच सकती है, जो मार्केट की स्थितियों पर निर्भर करेगी।

Blum's Roadmap:

Blum का रोडमैप महत्वपूर्ण माइलस्टोन को दर्शाता है, जैसे कि Q4 2024 में एक डिसेंट्रलाइज्ड प्लेटफॉर्म की शुरुआत, 2025 में स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप की स्थापना और मिड 2025 तक DeFi फीचर्स का समावेश।

यह भी पढ़िए :Blum Airdrop Listing Date से क्यों तेजी से बढ़ा यूजर बेस

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.