Dogecoin Trader ने किया प्रेडिक्ट, RCOF देगा SHIB को मात

17-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Dogecoin Trader ने किया प्रेडिक्ट, RCOF देगा SHIB को मात

हाल ही में, एक प्रमुख Dogecoin (DOGE) ट्रेडर ने एक छुपे हुए पैटर्न की खोज की है, जो Shiba Inu (SHIB) के लिए बड़े लाभ का इशारा कर सकता है। लेकिन अब निवेशकों का ध्यान RCO Finance (RCOF) नामक Ethereum Token की ओर भी खींचा जा रहा है। RCOF की बढ़ती पॉपुलैरिटी और इसके एडवांस रोबो-एडवाइजर के कारण इसके मूल्य में तेजी की उम्मीद जताई जा रही है। यह रोबो-एडवाइजर रियल टाइम डेटा का उपयोग करता है और बिना किसी भावनात्मक पूर्वाग्रह के सही जानकारी प्रदान करता है, जिससे ट्रेडर बेहतर फैसले ले सकते हैं। इसके अलावा, RCOF की विश्वसनीयता को SolidProof नामक सुरक्षा फर्म द्वारा स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट ऑडिट से और भी मजबूत किया गया है।

क्या RCOF Shiba Inu से भी बड़ा हो सकता है?

RCO Finance (RCOF) ने हाल ही में अपने प्रीसेल में 2 मिलियन डॉलर से ज्यादा जुटाए हैं, जिससे इसके मूल्य में तेजी से बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। प्रीसेल में RCOF टोकन की कीमत $0.0344 है, जो लॉन्च के समय $0.40 तक पहुंच सकती है। कुछ विशेषज्ञ मानते हैं कि RCOF का लंबी अवधि में लाभ Shiba Inu के अनुमानित 10,000% से भी ज्यादा हो सकता है। इसके अलावा, निवेशकों को प्लेटफॉर्म की लिक्विडिटी से भी फायदा होगा, जो सुरक्षित और कुशल डिसेंट्रलाइज्ड लेनदेन की सुविधा प्रदान करता है। RCOF नए पर्सेप्चुअल डेरिवेटिव्स की पेशकश भी करेगा, जिसमें विकल्प, स्वैप, फ्यूचर्स और ईटीएफ जैसे डेरिवेटिव्स शामिल होंगे। SolidProof की स्वतंत्र ऑडिट से ट्रेडर्स को विश्वास मिलता है कि वे इस DeFi प्लेटफॉर्म की सेवाओं का भरोसेमंद और सुरक्षित तरीके से उपयोग कर सकते हैं।

कन्क्लूजन

इस समय RCOF Token में इन्वेस्ट करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है, क्योंकि इसके पास बढ़ने की संभावनाएं हैं और प्रीसेल में इसकी मांग भी बढ़ रही है। Shiba Inu के साथ-साथ RCOF Token को भी ध्यान में रखते हुए, इन्वेस्टर्स संभावित लाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए :
DOGE फाउंडर और Musk के मिले सुर, क्या किसी डील के है संकेत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.