Baby Doge Coin Listing, Binance Listing से क्या मिलेगा फ़ायदा

17-Sep-2024 By: sakshi modi
Baby Doge Coin Listing, Binance Listing से क्या मिलेगा फ़ायदा

दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज Binance ने आज Baby Doge Coin Listing की घोषणा की है। Neiro (NEIRO) और Turbo (TURBO) के साथ Baby Doge Coin को भी Binance पर लिस्ट किया जाएगा। इस खबर से क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में उत्साह बढ़ गया है,  ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स का Baby Doge के प्रति इंटरेस्ट भी बढ़ा है और इस खबर के बाद Baby Doge Coin की कीमत में तेजी से वृद्धि देखने को मिली है।

Baby Doge Coin की Binance पर ट्रेडिंग 

Binance एक्सचेंज ने घोषणा की है कि, Baby Doge Coin के 1MBABYDOGE/USDT ट्रेडिंग पेयर पर ट्रेडिंग आज 10:00 UTC से शुरू हो गई है। लिस्टिंग से एक घंटा पहले डिपाजिट एक्सेप्ट कि गए , जिससे यूज़र्स को मार्केट लॉन्च के लिए तैयारी का समय मिलेगा। विड्रॉल की सुविधा 17 सितंबर (आज) से उपलब्ध होगी। ध्यान देने योग्य बात है कि इस लिस्टिंग के लिए कोई फीस नहीं ली गई है।

Baby Doge Coin Price में वृद्धि 

Binance की घोषणा के बाद Baby Doge Coin के प्राइस में वृद्धि हुई है। आज सुबह इसकी कीमत 86% से बढ़कर $0.000000002 तक पहुंच गई, जो कि पिछले तीन महीनों में पहली बार हुआ है। इस समय Baby Doge Coin ने पिछले 24 घंटों में 57% की वृद्धि बनाए रखी है।

Baby Doge Coin Price Prediction

वर्तमान में Baby Doge Coin $0.0000000017060 के प्राइस पर ट्रेड कर रहा है, जिसमें आज सुबह 59% की वृद्धि हुई है। इसका प्राइस $0.0000000013246 के ऊपर के बोलिंजर बैंड को पार कर चुका है। यह दर्शाता है कि Baby Doge Coin के प्राइस ने अपनी सामान्य रेंज से काफी भिन्नता दिखाई है।

खरीदी का दबाव 

Baby Doge Coin का कमोडिटी चैनल इंडेक्स (CCI) भी 549 तक बढ़ गया है, ऊपर की ओर एक मजबूत गति को दर्शाता है। इतना हाई CCI रीडिंग यह बताता है कि Baby Doge Coin पर खरीदी का दबाव बढ़ गया है और वॉल्यूम अगस्त के अंत के बाद से हाई लेवल पर पहुंच गए हैं।

Binance पर Baby Doge Coin की लिस्टिंग से टोकन को महत्वपूर्ण लाभ हो सकता है। इसकी प्राइस में हुई वृद्धि और बढ़ते वॉल्यूम इन्वेस्टर्स के लिए नए अवसर पैदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए : Pi Network Team ने डेवलपर्स के लिए पेश किया App Incubator

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.