Baby Doge PAWS Game Listing Date, अक्टूबर में जारी होगा टोकन

12-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Baby Doge PAWS Game Listing Date, अक्टूबर में जारी होगा टोकन

Baby Doge PAWS Game की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता का कारण इसका इंटरएक्टिव और मजेदार क्लिकर गेमप्ले है, जो प्लेयर्स को PAWS इकट्ठा करने का मौका देता है और Baby Doge की विशेषताओं को बढ़ाता है। इस गेम में, प्लेयर्स PAWS टैप करके पासिव इनकम और लगातार वृद्धि प्राप्त कर सकते हैं, जिससे गेमिंग अनुभव और भी रोमांचक हो जाता है। Baby Doge PAWS Game की लिस्टिंग अक्टूबर 30,2024 से पहले प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों जैसे Binance, Bybit और Bitget पर होने की संभावना है। इस महत्वपूर्ण लिस्टिंग की सटीक तारीख के लिए यूज़र्स और निवेशकों को आधिकारिक घोषणाओं का इंतजार है, जो Baby Doge गेम की वैल्यू को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Baby Doge PAWS Game क्यों पॉपुलर हो रहा है?

Baby Doge PAWS Game बहुत ही तेजी से पॉपुलर हो रहा है, खासकर इसलिए क्यूंकि यह बहुत ही मज़ेदार और इंटरैक्टिव क्लिकर Game है। इस Game में प्लेयर्स स्क्रीन पर टैप करके PAWS इकट्ठा करते हैं, जिन्हें Baby Doge की विशेषताएँ बढ़ाने और नए रिवार्ड्स को अनलॉक करने में उपयोग किया जा सकता है। Baby Doge PAWS क्लिकर Game प्लेयर्स को Passive Income और Constant Growth देता है, जिससे वे लगातार व्यस्त और खुश रहते हैं। प्लेयर्स इसे टैप करके PAWS कमा सकते हैं और अपना स्तर बढ़ा सकते हैं साथ ही दोस्तों को Invite कर सकते हैं और Seasonal Rewards में भी भाग ले सकते हैं, जिससे Baby Doge इकोसिस्टम में को जानना और भी ज्यादा रोमांचक हो जाता है।

Baby Doge PAWS की Listing Date

Baby Doge के प्रमुख Cryptocurrency Exchanges पर Listing Date अब अक्टूबर 30, 2024 से पहले होने की उम्मीद है। प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स Binance, Bybit, and Bitget जैसे प्लेटफॉर्म्स पर इसकी लिस्टिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस आने वाली Listing के साथ, Baby Doge Game खुद को क्रिप्टो स्पेस में एक मजबूत Competitor के रूप में स्थापित कर रहा है और बहुत से लोग इसकी वैल्यू बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं। लोगों की लिस्टिंग की सटीक तारीख के लिए Official Announcements पर नज़र हैं और टोकन के बड़े पल का सभी को इंतज़ार है। 

Baby Doge PAWS Listing से पहले कैसे कमाएँ

  • टैप करके कमाएँ - Baby Doge PAWS क्लिकर Game में स्क्रीन पर टैप करके PAWS इकट्ठा करें, जिसे आप Baby Doge टोकन में भी कन्वर्ट कर सकते है।

  • विशेषताएँ बढ़ाएँ - अर्न किये हुए PAWS का उपयोग करके Baby Doge की विशेषताओं को अपग्रेड करें, जिससे आपकी Passive Income की संभावनाएँ भी बढ़ जाएँगी।

  • कार्ड अपग्रेड करें - विशेष कार्ड्स को अनलॉक करें और उन्हें अपग्रेड करें, जो आपकी PAWS कमाने की क्षमता को और बढ़ा सकते हैं।

  • पैसिव इनकम - जब आप अधिकतम 3 घंटे के लिए ऑफलाइन हों तब भी आपकी कमाई बढ़ती रहती है, इसे आप लॉगिन करके वापस आकर अपनी कमाई प्राप्त कर सकते है। 

  • दोस्तों को इनवाइट करें - इस Game में आप दोस्तों को शामिल कर सकते है और जब वे खेलें, तो आपको बोनस भी मिलेगा। इससे आप तेजी से प्रोग्रेस कर सकते हैं और Additional Rewards भी कमा सकते हैं।

  • Seasonal Rewards - हर एक सीजन के अंत में, Main Players को Additional Rewards मिलते हैं। ज्यादा फायदा उठाने के लिए यह Game खेलते रहें।

कन्क्लूजन 

Baby Doge PAWS की Listing Date अब बहुत पास है और यह क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में एक Important Event हो सकता है। Baby Doge PAWS Clicker Game के माध्यम से PAWS कमाने के विभिन्न तरीके प्लेयर्स को लगातार व्यस्त और फायदे का एक्सपीरियंस दे रहे हैं। हालांकि, Listing Date के लिए Official Announcements का इंतजार लोग अब भी कर रहें है। 

यह भी पढ़िए : Blum के टैप-टू-अर्न गेम्स से क्रिप्टो वर्ल्ड में रिवॉल्यूशन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.