Bombie Telegram में Airdrops और रिवार्ड्स का डबल धमाका

13-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Bombie Telegram में Airdrops और रिवार्ड्स का डबल धमाका

Bombie Telegram एक अनोखा और मजेदार Zombie Shooting Game है, जहां प्लेयर्स एक पोस्ट-अपोकैलिप्टिक वेस्टलैंड में Zombies से लड़ते हैं और रोमांचक गेमप्ले के माध्यम से $Bombie Token कमा सकते हैं। इस खेल में Zombie बैटल के साथ-साथ प्लेयर्स को Bombie Airdrop, Weekly Competitions और Boss Fights के जरिए बड़े रिवार्ड्स जीतने का मौका मिलता है। अगर आप एक्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं, तो Bombie अब लाइव है और यह आपको अपने खुद के $Bombie Token कमाने का मौका देता है!

Bombie Telegram में मिलेंगे इंस्टेंट एयरड्रॉप्स

नए प्लेयर्स को Bombie में शामिल होते ही आपके अकाउंट की उम्र के आधार पर एक शानदार Airdrop प्राप्त होता है, जो 9,000 से लेकर 75,000 $Bombie तक हो सकता है। खेल में शामिल होते ही ये टोकन आपके वॉलेट में तुरंत जोड़ दिए जाएंगे, जिससे आप Bombie की दुनिया में अपने सफर की शुरुआत कर सकते हैं। इसके अलावा, Telegram Premium यूज़र्स को शामिल होने पर Additional 3,000 $Bombie बोनस के रूप में मिल सकते हैं।

Bombie Telegram में Zombie को हराएं और इनाम जीतें

Bombie का गेमप्ले ज़ॉम्बीज से लड़ने और वेस्टलैंड में डोमिनेट करने वाले अपोकैलिप्टिक बॉसों को हराने के इर्द-गिर्द घूमता है। जो प्लेयर्स Powerful Boss को हराते हैं, वे 15,000,000 $Bombie के बड़े रिवॉर्ड पूल में हिस्सेदार बन सकते हैं। जैसे-जैसे बॉस और भी Powerful होते जाते हैं, रिवार्ड्स भी बढ़ते जाते हैं, जिससे हर बैटल और भी इंटेंस और रिवार्डिंग बन जाता है।

Bombie Weekly Arena में दबदबा बनाएं और रिवार्ड्स कमाएं

Competitive प्लेयर्स के लिए, Bombie Weekly Arena Competitions भी प्रदान करता है, जहां Competitors 2,000,000,000 $Bombie तक के रिवार्ड्स जीत सकते हैं। एरिना का चैंपियन बनें, अपने Competitors को हराते है और शानदार रिवॉर्ड हासिल करते है, साथ ही इन-गेम लेगेसी को बनाए रखते है। 

Bombie में दोस्तों को इनवाइट करें और कमाई बढ़ाएं

Bombie में एक रोमांचक Referral Program भी है, जिसमें आप दोस्तों को खेल में आमंत्रित करके 100,000 $Bombie Daily कमा सकते हैं। हर दोस्त जिसे आप इनवाइट करते हैं, वो आपके टोकन स्टैश को तेजी से बढ़ाने में मदद करता है।

कन्क्लूजन

Bombie में कोई Complicated नियम नहीं हैं। हर $Bombie जो आप कमाते हैं, सीधे आपके क्रिप्टो वॉलेट में जाता है, जिससे आपको Zombie बैटल के मजे लेते हुए आसानी से कमाई शुरू करने का मौका मिलता है। आज ही शामिल होकर सबसे बेहतरीन Zombie Shooting Game का अनुभव करें!

यह भी पढ़िए : TabiZoo Airdrop Listing Date Updated जानिए क्या होगी कीमत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.