Binance Exchange पर अनाउंस की गई DOGS Listing Date

21-Aug-2024 By: sakshi modi
Binance Exchange पर अनाउंस की गई DOGS Listing Date

वर्ल्ड के लीडिंग क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज Binance ने आखिरकार DOGS Listing Date कन्फर्म कर दी है। शुरुआत में DOGS लिस्टिंग को 20 अगस्त 2024 से पहले प्रमुख एक्सचेंजों पर शुरू करने की योजना थी। हालाँकि लिस्टिंग में थोड़ी देरी हुई, जिससे क्रिप्टो कम्युनिटी में इसको लेकर काफी चर्चा हुई।

DOGS Listing Date और Time

Binance ने अब ऑफिशियली अनाउंसमेंट किया है कि, DOGS को 26 अगस्त को 12:00 (UTC) पर इसके प्लेटफ़ॉर्म पर लिस्ट किया जाएगा, जो इंटरनेशनल Dog Day के साथ मिलता-जुलता है।

Pavel Durov द्वारा रशियन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म VK के पसंदीदा Mascot, Spotty से प्रेरित होकर बनाया गया DOGS Token, 3 जुलाई  2024 को खबरों में आने के बाद से ही तेज़ी से लोकप्रिय हो गया है। यह यूनिक क्रिप्टोकरेंसी एंटरटेनमेंट और चैरिटी का एक बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन है। DOGS ने Memecoin की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है और कम समय में ही टेलीग्राम कम्युनिटी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस कॉइन ने जल्दी ही सपोर्टर्स की एक डेडिकेटेड कम्युनिटी को आकर्षित किया है, जो एंटरटेनमेंट और वैल्यू के अपने यूनिक कॉम्बिनेशन से आकर्षित होते हैं, जिससे यह Memecoin लगातार बढ़ते लैंड्सस्केप में अलग दिखाई देता है।

DOGS Listing Binance: क्यों महत्वपूर्ण है

Binance द्वारा किया गया अनाउंसमेंट महत्वपूर्ण है क्योंकि यह अक्सर अन्य एक्सचेंजों के लिए ट्रेंड सेट करता है। Binance की लीडरशीप में यह उम्मीद है कि अन्य प्रमुख क्रिप्टो प्लेटफ़ॉर्म जल्द ही इसको फ़ॉलो करेंगे, जिससे DOGS की विसिब्लिटी और ट्रेडिंग वॉल्यूम में वृद्धि होगी। Binance पर लिस्टिंग न केवल DOGS Token के लिए एक माइलस्टोन है, बल्कि यह इंटरनेशनल डॉग डे की वैश्विक मान्यता को संभावित रूप से बढ़ायेगा।

Binance Launchpool पर DOGS

DOGS अब Binance Launchpool पर उपलब्ध है। 20 अगस्त, 2024 से यूज़र्स BNB और FDUSD को स्टेक करके DOGS को फार्म कर सकते हैं और इस एक्साइटिंग नए Token में रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। 

Dogs Listing Binance Price Prediction

$DOGS की Binance पर अपकमिंग लिस्टिंग इसके प्राइज़ को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित कर सकती है, एवरेज मार्केट कंडीशन के तहत $0.0019 से $0.002 तक की भविष्यवाणियों के साथ। यदि $DOGS $NOT के समान ट्रेजैकटरी को फॉलो करता है, तो इसका प्राइज़ सर्वोत्तम स्थिति में $0.0053 तक पहुँच सकता है। Binance लिस्टिंग विसिब्लिटी और डिमांड को बढ़ा सकती है और संभावित रूप से प्राइज़ को $0.02 के अपने इनिशियल कैम्पियन वैल्यू के करीब ला सकती है।

DOGS Token Binance जैसे बड़े एक्सचेंज पर लिस्ट होने वाली है और इससे बहुत सारे लोग उत्साहित हैं। Binance पर लिस्टिंग का मतलब है कि DOGS को ज्यादा लोगों द्वारा देखा जाएगा और इसे खरीदने की संभावना बढ़ेगी। यह कदम DOGS की पहचान को मजबूत करेगा, जो इसे एक बड़े स्तर पर मान्यता दिला सकता है। 

यह भी पढ़िए :DOGS Listing Price डेट नए कन्वर्जन के साथ जारी की गई

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.