DOGS Airdrop Date : 400 बिलियन टोकन का होगा डिस्ट्रीब्यूशन

16-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
DOGS Airdrop Date : 400 बिलियन टोकन का होगा डिस्ट्रीब्यूशन

$DOGS अपनी लिस्टिंग डेट के बाद में अब अपने Airdrop इवेंट की खबरों को लेकर धूम मचा रहा है। जानकारी के अनुसार 20 अगस्त को ऑफिशियल लिस्टिंग की तारीख पर, यूजर्स को एवरेज 9,500 $DOGS टोकन दिए जाएंगे, जो कि कुल 400 बिलियन $DOGS के डिस्ट्रीब्युशन का हिस्सा है।

53 मिलियन यूजर्स ने बॉट में शामिल होने के बाद, ऑफिशियल टेलीग्राम चैनल के अनुसार, 42.2 मिलियन यूजर्स एयरड्रॉप के लिए योग्य हैं। $DOGS की टीम यूजर्स को सलाह देती है कि वे टोटल सप्लाई, Token Generation Event (TGE) पर सर्कुलेशन और अन्य महत्वपूर्ण टोकन मैट्रिक्स की अच्छी तरह से जांच कर लें। जहाँ यूजर्स को सेंट्रलाइज्ड एक्सचेंजों (CEXs) या अपने टेलीग्राम वॉलेट्स पर अपने अकाउंट को तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। $DOGS की अनूठी टोकनॉमिक्स और डोगेनॉमिक्स, एक कम्युनिटी-बेस्ड डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल को दर्शाती है। कुल सप्लाई का 81.5% कम्कोयुनिटी अलॉट किया गया है, जिसमें से 73% टेलीग्राम OGs को दिया जाएगा जिन्होंने बॉट के माध्यम से $DOGS अर्न किए हैं।

बाकी की एलॉकेट अमाउंट ट्रेडर्स, स्टिकर क्रिएटर्स और फ्यूचर के कम्युनिटी मेम्बर्स को रिवॉर्डस करने के लिए रिजर्व है। टीम और फ्यूचर के डेवलपमेंट के लिए 10% सप्लाई प्राप्त होगी, जिसमें एक बड़ा वॉल्यूम 12 महीने की वेस्टिंग पीरियड्स में लॉक किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, 8.5% सप्लाई CEXs और  DEXs पर लिक्विडिटी और लिस्टिंग से संबंधित इवेंट्स के लिए रिजर्व है। $DOGS की कुल सप्लाई 550 बिलियन है और यह टोकन एक मीम और कम्युनिटी टोकन के रूप में जाना जाता है जो VK और टेलीग्राम पर क्रिएट किया गया है। 

DOGS को नॉन-कस्टोडियल वॉलेट में क्लेम करने का मिलेगा ऑप्शन 

DOGS Listing Date अनाउंस हो चुकी है, जल्द ही $DOGS लोगों के पास होगा, क्योंकि टीम मीम स्टिकर पेश करने की प्लानिंग बना रही है जिन्हें ऑन-चेन $DOGS का उपयोग करके मिंट और ट्रेड किया जा सकेगा। 16 अगस्त से, यूजर्स अपने Telegram Wallets के माध्यम से या अपनी पसंद के CEX पर अपने टोकन क्लेम करना शुरू कर सकते हैं। जिनके पास अकाउंट नहीं है, उन्हें पहले एक अकाउंट बनाने और आवश्यक KYC प्रोसेस को पूरा करने की सलाह दी जाती है। 20 अगस्त को, यूजर्स को अपने टोकन को नॉन-कस्टोडियल वॉलेट में क्लेम करने का ऑप्शन मिलेगा, हालांकि उन्हें ब्लॉकचेन ट्रांजेक्शन के लिए गैस फीस को कवर करने के लिए Toncoin की आवश्यकता होगी। Toncoin को एक्सचेंजों या Stars के माध्यम से खरीदा जा सकता है और यूजर्स को अपने वॉलेट में पर्याप्त Toncoin सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है।

यह भी पढ़िए : DOGS Listing Price डेट नए कन्वर्जन के साथ जारी की गई

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.