DOGS Listing Price डेट नए कन्वर्जन के साथ जारी की गई

14-Aug-2024 By: sakshi modi
DOGS Listing Price डेट नए कन्वर्जन के साथ जारी की गई

रशियन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म VK के पसंदीदा Mascot Spotty से प्रेरित DOGS Memecoin, 3 जुलाई  2024 को खबरों में आने के बाद से ही यह तेज़ी से लोकप्रिय हो गया है। यह यूनिक क्रिप्टोकरेंसी एंटरटेनमेंट और चैरिटी का एक बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन है। 

DOGS Listing Price

जैसे-जैसे DOGS ग्रो कर रहा है, प्रोजेक्ट के पीछे की टीम ने कुछ एक्साइटिंग अपडेट शेयर किए हैं, जो क्रिप्टो कम्युनिटी के अंदर चर्चा का विषय बन गया है। टेलीग्राम पर 11.7 मिलियन से अधिक यूज़र्स और ट्विटर पर लगभग 2.2 मिलियन फालोवर्स के साथ, DOGS ने खुद को क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में एक प्रमुख प्लेयर के रूप में एस्टेब्लिश कर लिया है।

DOGS कम्युनिटी के बीच सबसे ज्यादा डिस्कस किये जाने वाले विषयों में से एक $DOGS टोकन के लिए कन्वर्जन रेशो की संभावित शुरूआत है। यह स्पेकुलेशन डेटा से शुरू हुई है, जो दर्शाती हैं कि लगभग 3.2 मिलियन होल्डर्स के पास 15,000 से 30,000 $DOGS हैं, जो लगभग टोटल 70 बिलियन $DOGS टोकन हैं। DOGS होल्डर्स की कुल संख्या लगभग 37 मिलियन तक पहुँचने के साथ, यह अनुमान लगाया गया है कि $DOGS की टोटल सप्लाई पहले ही 100 बिलियन टोकन को पार कर चुकी है।

इस स्पेकुलेशन ने इस बात पर ध्यान दिया है कि क्या कन्वर्जन रेशो लागू किया जा सकता है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पिछली पहल ने टेलीग्राम स्टार्स को $DOGS में $10 के लिए 500 स्टार्स के रेट से कन्वर्ट करने की अनुमति दी थी, जो 500 $DOGS के बराबर है। इसके आधार पर, $DOGS की कीमत $0.02 हो सकती है, जो यह सुझाव देता है कि कन्वर्जन जरुरी नहीं हो सकता है।

DOGS Listing Date

DOGS के लिए एंटीसिपेटेड लिस्टिंग डेट का अनाउंसमेंट Q3 2024 में होने की उम्मीद है, जो तेजी से बढ़ते मीमकॉइन के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित होगा।  DOGS कम्युनिटी इसका बेसब्री से इंतजार कर रही है, लिस्टिंग से टोकन की विजिबिलिटी और एक्सेसिबिलिटी बढेगी, जिससे क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में इसकी जगह और मजबूत होगी।

कन्क्लूजन 

DOGS की टीम ने कम्युनिटी को किसी भी कन्वर्जन प्रोजेक्ट $DOGS की लिस्टिंग प्राइज़ के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट के वेट करने की सलाह दी है। जैसे-जैसे एंटीसिपेशन बढ़ती है, यह स्पष्ट होता है कि DOGS क्रिप्टो स्पेस में अपनी रिमार्केबल जर्नी जारी रखने के लिए तैयार है ।

यह भी :Notcoin के पोस्ट से मिला DOGS की लिस्टिंग का हिंट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.