नए अनाउंसमेंट के साथ DOGS Listing Date हुई जारी

12-Aug-2024 By: sakshi modi
नए अनाउंसमेंट के साथ DOGS Listing Date हुई जारी

DOGS Memecoin, जिसने 3 जुलाई, 2024 को लॉन्च होने के बाद से ही तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की है। रशियन सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म VK के प्रिय mascot Spotty से इंस्पायर्ड, DOGS ने एंटरटेनमेंट और चैरिटी के अपने अनूठे कॉम्बिनेशन से लोगों के बीच बड़ी पहचान हासिल की है। DOGS की चैरिटी से जुड़े कार्यों और ऑर्फनेज को सपोर्ट करने की अपनी Spotty Legacy से खुद को दूसरे Memecoin से अलग किया है।

जैसे-जैसे DOGS इस Legacy को आगे बढ़ाता जा रहा है, प्रोजेक्ट के पीछे की टीम ने अपने तेज़ी से बढ़ती कम्युनिटी के साथ कुछ महत्वपूर्ण अपडेट शेयर किए हैं। टेलीग्राम पर 11.7 मिलियन से ज़्यादा यूज़र और ट्विटर पर लगभग 2.2 मिलियन फ़ॉलोअर्स के साथ, DOGS ने खुद को क्रिप्टो दुनिया में एक लीडिंग प्लेयर के रूप में स्थापित कर लिया है।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

DOGS लिस्टिंग की तारीख

DOGS कम्युनिटी के लिए सबसे महत्वपूर्ण तारीख 14 अगस्त है। यह दिन DOGS यूज़र्स के लिए अधिक $DOGS टोकन अर्न करने का आखरी मौका है। DOGS की टीम ने सभी यूज़र्स को इस आखरी मौके का अधिकतम फायदा उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है ताकि यूज़र्स अपने किसी भी बचे हुए कार्य को पूरा कर सकें,अपने फ्रेंड्स को इनवाईट कर सकें और कम्युनिटी के अंदर अपने रिजल्ट को शेयर कर सकें। इसी दिन, DOGS टीम ऑफिशियल लिस्टिंग डेट के बारे में सभी डिटेल्स का अनाउंसमेंट भी कर सकती है। 

DOGS TGE अपडेट

DOGS की टीम ने कम्युनिटी के लिए एक रिमाइंडर भी जारी किया है, वर्तमान में DOGS टोकन का कोई सर्कुलेशन नहीं है। ऑफिशियली अनाउन्स्ड Token Generation Event (TGE) से पहले अगर कोई DOGS टोकन बेचने का दावा करता है तो, समझ लीजिए वह यूजर्स के साथ कोई स्कैम या फ्रॉड करने का प्रयास कर रहा है। DOGS की टीम सभी से केवल ऑफिशियल इनफार्मेशन पर भरोसा करने और धोखाधड़ी से सतर्क रहने का आग्रह करती है । 

DOGS प्री-मार्केट ट्रेडिंग

DOGS ट्रेडिंग में इंटरेस्टेड लोगों के लिए OKX पर प्री-मार्केट में भाग लेने का अच्छा अवसर है, जो पहले से ही सभी के लिए उपलब्ध है। यह प्री-मार्केट यूज़र्स को DOGS के ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इसके साथ जुड़ने की अनुमति देता है।

DOGS लिस्टिंग प्राइज़ 

DOGS ने अपने Bitget प्री-मार्केट ट्रेडिंग की शुरुआत तेजी के साथ की, लेकिन जल्द ही इसमें भारी गिरावट आयी है। दो महीनों तक, कीमत एक डिसेंडिंग चैनल के अंदर उतार-चढ़ाव करती रही। 8 अगस्त को $0.01100 पर सपोर्ट मिलने के बाद, इस Memecoin ने रिबाउंड करने का प्रयास किया, लेकिन DOGS को रेजिस्टेंस का सामना करना पड़ा। यदि बुल्स $0.01500 से ऊपर के प्राइज़ को पुश कर सकते हैं, तो $0.01800 और $0.02300 तक पहुंचना पॉसिबल है।

कन्क्लूजन 

जैसे-जैसे 14 अगस्त तारीख नजदीक आ रही है, DOGS कम्युनिटी नए अपडेट के लिए हाई अलर्ट पर है। की-अनाउंसमेंट और अधिक $DOGS टोकन अर्न करने के अवसर देने के वादे के साथ DOGS की टीम अपनी कम्युनिटी को इन्फॉर्म करने और इंगेज रखने के लिए कमिटेड है।

यह भी पढ़िए:क्या 14 अगस्त को आएगी Hamster Kombat से जुड़ी बड़ी खबर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.