Lost Dogs Airdrop Listing Date Announced ,जानिए इसकी तारीख

31-Aug-2024 By: sakshi modi
Lost Dogs Airdrop Listing Date Announced ,जानिए इसकी तारीख

Lost Dogs, जो टेलीग्राम पर बहुत लोकप्रिय हो चुका है और अब क्रिप्टो मार्केट में अपनी शानदार एंट्री के लिए तैयार है। यह Memecoin 50 मिलियन यूज़र्स वाले DOGS Token से प्रेरित है, जो हाल ही में बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट हुआ था।

Lost Dogs Listing Date

Lost Dogs के $WOOF Token को 14 सितंबर को बड़े एक्सचेंजों जैसे Binance, Bybit और Bitget पर लिस्ट किए जाने की उम्मीद है, जिससे इस लिस्टिंग के लिए लोगों में काफी उत्साह है। लिस्टिंग में अब सिर्फ 13 दिन ही बचे हैं। 

Lost Dogs, पिछले Memecoins की तरह, क्रिप्टो और Memecoin के शौकीन लोगों का ध्यान खींच रहा है। जैसे-जैसे लिस्टिंग की डेट करीब आ रही है, $WOOF Token  के मार्केट पर पड़ने वाले असर के बारे में बातें बढ़ रही हैं।

Lost Dogs Airdrop Date

लिस्टिंग से पहले 12 सितंबर को Airdrop लांच होने की संभावना है, जो एक बड़ा इवेंट हो सकता है। यह Airdrop यूज़र्स को $WOOF Token को मुफ्त में प्राप्त करने का मौका देगा, जिससे यूज़र्स ऑफिशियल लिस्टिंग से पहले इसे प्राप्त कर सकेंगे। Airdrop आमतौर पर हाइप बढ़ाने और शुरुआती सपोर्टर्स को रिवॉर्ड देने के लिए होते हैं और Lost Dogs में भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है।

Airdrop की जानकारी अभी तक सीक्रेट है, लेकिन अनुमान है कि यह इस साल के सबसे बड़े Memecoin Airdrops में से एक हो सकता है। जैसे-जैसे लिस्टिंग की डेट करीब आ रही है लोग इसकी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Airdrop और लिस्टिंग मिलकर $WOOF Token की कीमत में बड़ा बदलाव ला सकते हैं, जिससे यह सितंबर में चर्चा में रहने वाला टोकन बन सकता है। 

इन्वेस्टर्स और ट्रेडर्स को नई जानकारी के लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट पर नजर रखना चाहिए। आने वाले हफ्ते Lost Dogs के लिए महत्वपूर्ण होंगे और शुरुआती इन्वेस्टर्स के लिए भी Lost Dogs एक अच्छा ऑप्शन है, अगले कुछ दिन $WOOF Token  के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण होंगे। Airdrop और लिस्टिंग की डेट की अपडेट्स के लिए बने रहें ।

Lost Dogs Listing Price

Lost Dogs के $WOOF Token Listing 14 सितंबर को बड़े एक्सचेंजों पर होने वाली है और इसकी कीमत करीब $0.01 के आसपास रहने की संभावना है। जैसे-जैसे इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा चर्चा और समर्थन बढ़ रहा है, इस की कीमत को लेकर इन्वेस्टर्स और ट्रेडर्स का बढ़ने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए :Tomarket Airdrop Price, $0.001 हो सकती है टोकन की कीमत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.