Catizen Airdrop Listing , $CATI Token और रिवॉर्ड करें अर्न

14-Sep-2024 By: sakshi modi
Catizen Airdrop Listing , $CATI Token और रिवॉर्ड करें अर्न

$CATI Token होल्डर्स के लिए बड़ी ख़बर है, Catizen Airdrop 14 सितंबर 2024 से शुरू हो रहा है और इसके साथ ही कई एक्साईटिंग इवेंट्स भी किये जाएँगे, जिनके माध्यम से यूज़र्स को रिवॉर्ड प्रदान किये जा सके। इस दिन 00:00 UTC से Catizen का मेंटेनेंस किया जाएगा और एक स्नैपशॉट लिया जाएगा।

10:00 UTC तक यूज़र्स अपने Catizen Airdrop अमाउंट को चेक कर सकेंगे और अपने टोकन को स्टेक करके एक्स्ट्रा रिवॉर्ड प्राप्त कर सकेंगे।

Catizen Airdrop और रिवॉर्ड कैसे करें प्राप्त  

Catizen Airdrop के जरिये 14 सितंबर से $CATI Token होल्डर्स, Stake to Earn फीचर में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। इसमें यूज़र्स Catizen Token को स्टेक करके $1 मिलियन के रिवॉर्ड पूल से एक्स्ट्रा रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। रिवार्ड्स में शामिल हैं - 

  • 210,526 $BGB

  • 24,876 $GT

  • 27,397 $KCS

  • 200,000 $HSK

  • 51,813 $MX

स्टेकिंग पीरियड 24 सितंबर 10:00 UTC तक चलेगा और जिसकी लिमिट per pool/per account 1,000 $CATI Token होगी। यह यूज़र्स के लिए एक बेहतरीन अवसर है कि वे Catizen इकोसिस्टम में पार्टिसिपेट करके अपनी टोकन की अर्निग को बढ़ा सकते है।

Catizen Airdrop Listing date 

Catizen Airdrop की लिस्टिंग डेट का इंतजार अब समाप्त हो गया है। Catizen Token Listing 20 सितंबर 2024 को प्रमुख एक्सचेंजों पर होगी, जिसमें MEXC, OKX, Gate.io, Bybit और Bitget शामिल हैं। Catizen Airdrop के प्रीमार्केट प्राइस की बात करें तो Bybit पर यह $0.53, Bitget पर $0.46 और OKX पर $0.43 पर ट्रेड हो रहा है।

30 मिलियन से अधिक यूज़र्स के साथ, जिनमें 7.7 मिलियन Catizen टेलीग्राम सब्सक्राइबर और 2.7 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स शामिल हैं, Catizen की लॉन्चिंग बहुत ही स्ट्रांग होने की उम्मीद है। Catizen Airdrop इस बात को कन्फर्म करता है कि रिवॉर्ड सभी पार्टिसिपेंट्स के लिए उपलब्ध होंगे, चाहे वे Silver League में हों या Royal League में।

Catizen Future Price Prediction

एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि Catizen की लिस्टिंग के बाद प्राइस में तेजी आ सकती है। Catizen Airdrop प्राइस प्रेडिक्शन के अनुसार, $CATI Token मिड-टर्म में $2.00 तक पहुँच सकता है और लॉन्ग-टर्म में $5.00 से $10.00 तक भी जा सकता है, जो मार्केट की लिक्विडिटी और सेंटिमेंट पर निर्भर करेगा। Catizen Airdrop से जुड़ी करंट अपडेट्स के लिए ऑफिशियल Catizen टेलीग्राम चैनल पर ध्यान दे।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat App में आयी एरर, जानिए क्या है कारण

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.