Catizen Airdrop Date जारी की गई, जानिए एलिजिबिलिटी

02-Sep-2024 By: sakshi modi
Catizen Airdrop Date जारी की गई, जानिए एलिजिबिलिटी

Catizen एक लोकप्रिय मिनी-गेम है जो Telegram पर खेला जाता है और Web3 के एक बड़े सोशल एंटरटेनमेंट प्लेटफ़ॉर्म का हिस्सा है। इसमें प्लेयर्स एक वर्चुअल कैट कैफ़े में वर्चुअल बिल्लियों की देखभाल करते हैं और उन्हें अपग्रेड करते हैं। यह खेल बहुत मजेदार है और दुनिया भर में लगभग 30 M लोग इसे खेल रहे हैं। Catizen केवल एक पज़ल गेम नहीं है ,यह मिनी-गेम्स, टीवी सीरीज और ऑनलाइन शॉपिंग जैसे फीचर्स भी शामिल कर रहा है। इसके साथ ही, यह TON Ecosystem में एक महत्वपूर्ण गेम बन गया है।

Catizen Airdrop Date

Catizen की बढ़ती लोकप्रियता के साथ प्लेटफ़ॉर्म ने $CATI Airdrop लांच करने की घोषणा की है, जो 30 सितंबर 2024 से पहले लांच किया जाएगा। कई अन्य गेम भी इसी समय Airdrop लांच करने वाले हैं, Catizen के Airdrop को लेकर यूज़र्स में काफी एक्साइटमेंट है। यह Airdrop उन एक्टिव यूज़र्स  को मिलेगा जो अपनी वर्चुअल बिल्लियों को अपग्रेड करते हैं और खेल में हिस्सा लेते हैं।

Catizen Airdrop Criteria

$CATI Airdrop प्राप्त करने के लिए, प्लेयर्स को कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा:

  • रोज गेम खेलें: आपको गेम में नियमित रूप से लॉगिन करना होगा और vKITTY अर्जित करना होगा।

  • कैट्स को अपग्रेड करें: अपनी कैट्स को मर्ज करके उनका लेवल बढ़ाएं, जिससे आपको प्रति घंटे ज्यादा vKITTY कॉइन मिलेंगे।

  • TON वॉलेट लिंक करें: अपने TON वॉलेट (जैसे Tonkeeper या Telegram में @Wallet) को गेम से लिंक करे।

  • सोशल क्वेस्ट और चेक-इन करें: सोशल क्वेस्ट पूरा करें और डेली चेक-इन करें, इससे आपको ज्यादा vKITTY कॉइन प्राप्त होंगे।

  • डेली रिवार्ड्स : गेम में डेली परचेस पर 5 से 300 कॉइन तक के रिवॉर्ड मिल सकते हैं। प्रीमियम टेलीग्राम यूज़र्स को एक्स्ट्रा 200 vKITTY कॉइन भी मिल सकते हैं।

Catizen Listing Date

Airdrop के बाद Catizen को 30 सितंबर से पहले बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्ट किये जाने की उम्मीद है। इससे $CATI की पहचान और पहुंच बढ़ेगी और अधिक लोग इस प्लेटफ़ॉर्म से जुड़ेंगे। प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्टिंग से $CATI टोकन को आसानी से खरीदा और बेचा जा सकेगा।

Catizen Airdrop Price Prediction

$CATI के लॉन्च के बाद इसकी कीमत में वृद्धि होने की उम्मीद है। वर्तमान में यह प्री-मार्केट में करीब $0.75 पर ट्रेड हो रहा है। लॉन्च के बाद इसकी कीमत $2.00 से $5.00 तक बढ़ सकती है। यह वृद्धि प्लेटफ़ॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता और इसके नए फीचर्स के कारण हो सकती है।

यह भी पढ़िए :Tomarket Token Airdrop Snapshot Date, आज जारी होगा Snapshot

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.