Rocky Rabbit Listing Date मेजर एक्सचेंजों पर की गई अनाउंस

02-Sep-2024 By: sakshi modi
Rocky Rabbit Listing Date मेजर एक्सचेंजों पर की गई अनाउंस

Rocky Rabbit एक टेलीग्राम बेस्ड टैप-टू-अर्न गेम है, जो जल्द ही बहुत लोकप्रिय हो गया है और अब 5 मिलियन से ज्यादा यूज़र की अपनी कम्युनिटी बना चुका है। इस गेम में प्लेयर्स टैप करके अपने मूल टोकन $RBTC के रूप में रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। इस गेम में एक मजेदार और कैरिजमेटिक रैबिट कैरक्टर है, जो प्लेयर्स को बहुत पसंद आया है। Rocky Rabbit अपने यूनिक डिजाइन और डेली नए चैलेंज और रिवार्ड के साथ प्लेयर्स को गेम से जोड़ कर रखता है।

Rocky Rabbit Listing Date अनाउंस 

Rocky Rabbit गेम अपने $RBTC Token को 23 सितंबर को प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्ट करने जा रहा है। इनमें Binance, Bybit, Bitgate, OKX, और KuCoin शामिल हैं। इस लिस्टिंग से गेम और इसके टोकन को लोकप्रियता मिलेगी और ज्यादा लोग इसे जुड़ पाएंगे। यह Rocky Rabbit के लिए एक बड़ा माइलस्टोन साबित होगा और इससे गेम को क्रिप्टो की दुनिया में बेहतर पहचान और लिक्विडिटी मिलेगी।

Rocky Rabbit Daily Combo

टेप टू अर्न गेम Rocky Rabbit "डेली कॉम्बो" जैसे नए फीचर्स यूज़र्स को दे रहा है, जो प्लेयर्स यूज़र इंगेजमेंट और रिवार्ड में पार्टिसिपेशन को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस फीचर में खास एलिमेंट "Rocky Rabbit Easter Eggs" और "Rocky Rabbit Enigma" शामिल हैं। प्लेयर्स गेम में  टास्क को पूरा करके बड़े रिवॉर्ड अनलॉक कर सकते हैं। यह न सिर्फ गेम को और एक्साईटिंग बनाता है, बल्कि प्लेयर्स  को अपनी अर्निंग को बढ़ाने का मौका भी देता है, जिससे गेम यूज़र्स के लिए और भी मजेदार और फायदेमंद हो जाता है।

Rocky Rabbit Airdrop Date

Rocky Rabbit ने अपने $RBTC Token को 23 सितंबर को प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्ट करने की घोषणा की है और इस मौके पर एक Airdrop भी लॉन्च कर रहा है। यह घोषणा तब की गई है, जब टेप टू अर्न गेम Hamster Kombat Airdrop की घोषणा भी की गई है। Rocky Rabbit Airdrop के तहत नए और मौजूदा यूज़र्स मुफ्त $RBTC Token प्राप्त कर सकेंगे। यह Airdrop गेम की कम्युनिटी को बढ़ाएगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करेगा। Airdrop और एक्सचेंज लिस्टिंग का यह कॉम्बिनेशन क्रिप्टो की दुनिया में काफी लोगो का ध्यान आकर्षित करेगा, जिससे $RBTC के प्राइस और Rocky Rabbit की लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है।

Rocky Rabbit Listing Price Prediction

Rocky Rabbit का $RBTC Token 23 सितंबर को प्रमुख एक्सचेंजों पर पहली बार लिस्ट होगा और इसकी प्राइस $0.01 से $0.005 के बीच हो सकती है। यह प्राइस इन्वेस्टर्स और प्लेयर्स के लिए एक अच्छा मौका हो सकती है, क्योंकि यह टोकन अब तक का सबसे अच्छा एन्ट्री पॉइंट हो सकता है।

यह भी पढ़िए :Catizen Airdrop Date जारी की गई, जानिए एलिजिबिलिटी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.