Hamster Kombat Airdrop और TGE Date की ऑफिशियली घोषणा की गई

29-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat Airdrop और TGE Date की ऑफिशियली घोषणा की गई

टेलीग्राम मिनी-गेम Hamster Kombat ने आखिरकार अपनी Airdrop और Token Generation Event (TGE) की डेट की घोषणा कर दी है। जानकारी के अनुसार यह डेट 26 सितंबर 2024 है, इस दिन गेम की टीम Airdrop के लिए एलिजिबलिटी के कुछ नियम बताएगी और TON Blockchain पर TGE इवेंट का आयोजन करेगी। पिछले कुछ समय से इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाएँ काफी कम थी, इसलिए डेवलपर्स ने जानबूझकर इस घोषणा को थोड़ा टाल दिया था ताकि वे DOGS प्रोजेक्ट की लिस्टिंग की हाइप के शांत होने का इंतजार कर सकें। अब उम्मीद है कि, Hamster Kombat की टीम जल्द ही इस प्रक्रिया को पूरा करेगी।

Hamster Kombat Airdrop और TGE Date कन्फर्म की गई 

कुछ लोगों को 26 सितंबर 2024 की डेट बहुत ही आशावादी लग रही है। इस देरी की वजह से, कम्युनिटी में गिरावट देखी जा रही है क्योंकि क्रिप्टो में इंटरेस्टेड लोग अक्सर जल्दी प्रोजेक्ट्स को देखना पसंद करते हैं। DOGS प्रोजेक्ट जो Hamster Kombat के बाद लॉन्च हुआ था उसने ने 20 से ज्यादा बड़े एक्सचेंजों पर यूज़र्स Airdorp और Listing के साथ 50 मिलियन यूज़र्स की कम्युनिटी बना ली। इस बढ़ी सफलता ने Hamster Kombat पर काम पूरा करने का दबाव बढ़ा दिया है।

Hamster Kombat की लोकप्रियता हुई कम

पिछले महीनो में Hamster Kombat के यूज़र्स 155 मिलियन से घटकर सिर्फ़ 80 मिलियन रह गए हैं। यूज़र्स में 50% की कमी आयी है, इन आंकड़ो से पता चलता है कि, प्रोजेक्ट की लोकप्रियता कम हो रही है और कई लोग अब DOGS, CATS और Memifi जैसे नए प्रोजेक्ट की ओर बढ़ रहे हैं। यह बदलाव दिखाता है कि Hamster Kombat को अपने Airdrop और TGE (Token Generation Event) से यूज़र्स की उम्मीदों को पूरा करने के साथ-साथ DOGS, CATS और Memifi जैसे अन्य प्रोजेक्टों से भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

कन्क्लूजन

Hamster Kombat के सामने आ रही चुनौतियों के बाबजूद प्रोजेक्ट ने पहले जैसी उत्साही भावना को वापस लाने का ठान लिया है। 26 सितंबर की डेट इस बात का संकेत है कि प्रोजेक्ट अपनी कम्युनिटी को फिर से एकजुट करने के लिए गंभीर प्रयास कर रहा है, खासकर उन 50% यूज़र्स  को जो पिछले महीने गेम में नहीं आए हैं। 155 मिलियन साइन-अप यूज़र्स के साथ 80 मिलियन एक्टिव यूज़र्स की एक बड़ी कम्युनिटी हैं जो प्रोजेक्ट को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat News: Hamster Kombat Hexa Puzzle, कैसे खेलें

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.