Hamster Kombat News: Hamster Kombat Hexa Puzzle, कैसे खेलें

28-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat News: Hamster Kombat Hexa Puzzle, कैसे खेलें

Hamster Kombat टेलीग्राम बॉट ने अपने मिनी-गेम्स में Hexa Puzzle नामक एक नया और मजेदार गेम जोड़ा है। यह गेम Candy Crush की तरह है, जिसमें प्लेयर्स Hamster Coin कलेक्ट कर सकते हैं। यह नया गेम आपके गेमिंग अनुभव को और भी मजेदार बना देगा।

Hamster Kombat Hexa Puzzle कैसे खेलें

Hexa Puzzle गेम खेलना आसान और मजेदार है। इसे इस तरह से खेल सकते हैं:

  1. गेम एक्सेस करना: टेलीग्राम पर Hamster Kombat बॉट खोलें और मिनी गेम्स सेक्शन में जाएँ। वहाँ आपको Hexa Puzzle गेम मिल जाएगा, जो पिछले Puzzle Game के साथ लिस्टेड होगा।

  2. गेमप्ले: यह गेम एक हेक्सा ग्रिड पर चलता है। आपका काम एक ही तरह की तीन या उससे ज्यादा टाइलों को मिलाना है। टाइलों को बदलकर आप ऐसे कॉम्बिनेशन बनाते हैं जो बोर्ड से टाइलें हटा देते हैं। जितनी ज्यादा टाइलें आप एक ही मूव में मिलाएँगे, उतना अधिक स्कोर मिलेगा और उतने ही ज्यादा Hamster Coin अर्न कर पाएंगे। 

  3. कॉइन कलेक्ट करना: Hexa Puzzle में कोई गेमप्ले की सीमा नहीं है। जैसे-जैसे आप लेवल पार करते है Hamster Coin कलेक्ट करते जाते हैं। गेम छोड़ने पर भी आपके कॉइन अपने आप आपके बैलेंस में जुड़ जाते हैं। अगर आप किसी पॉइंट पर फंस जाते हैं, तो कलेक्ट किये गए कॉइन सुरक्षित रहते हैं, और आप वहीं से आगे बढ़ सकते हैं जहां से छोड़ा था।

Hamster Kombat डेली एक्टिविटीज

नए Hexa Puzzle गेम के साथ-साथ Hamster Kombat प्लेयर्स को रोज़ नई गतिविधियाँ भी देता है:

  • Daily Combo : हर दिन नई चुनौतियों को पूरा करके प्लेयर्स अतिरिक्त रिवॉर्ड  और सिक्के कमा सकते हैं।

  • Daily Chipher : यह फीचर गेम और बॉट के साथ बातचीत करके रोज़ाना लाभ कमाने का मौका देता है।

  • Daily Redeem Code : प्लेयर्स खास रिवॉर्ड पाने और अपने गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए रिडीम कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Hamster Kombat डेली मिनी गेम समाधान : टेलीग्राम पर लोकप्रिय Hamster Kombat डेली एक नया मिनी-गेम पेश करता है जहाँ प्लेयर्स ट्रेडिंग कैंडल्स के बीच 30 सेकंड के भीतर "Hamster Key" ढूंढते हैं। प्लेयर्स हर 30 मिनट में पुनः प्रयास कर सकते हैं, जिसमें एक घंटे का कूलडाउन होता है।

कन्क्लूजन 

Hexa Puzzle गेम के लॉन्च से Hamster Kombat में नया रोमांच जुड़ गया है। यह गेम कॉइन कलेक्ट  करने और मजेदार गेमप्ले के साथ नए और पुराने दोनों प्लेयर्स  के लिए शानदार है। इस नए मिनी-गेम को खेलने के लिए, बस Hamster Kombat बॉट में मिनीगेम्स सेक्शन पर जाएँ और टाइलों को मिलाना शुरू करें। Hexa Puzzle जल्द ही प्लेयर्स के बीच बहुत लोकप्रिय होने वाला है, क्योंकि यह Hamster Kombat में एक नई और रोमांचक चुनौती पेश करता है।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Daily Combo और Cipher क्या हो जाएगा बंद?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.