CATS Airdrop Date is Out Now, क्या होगी $CATS की कीमत

28-Aug-2024 By: sakshi modi
CATS Airdrop Date is Out Now, क्या होगी $CATS की कीमत

Memecoin कम्युनिटी बहुत उत्साहित है, $CATS Token अब प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर आने वाला है। DOGS Token की सफलता से प्रेरित होकर $CATS ने टेलीग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा लोगों को आकर्षित किया है। 30 सितंबर को लांच होने वाले इसके Airdrop के लिए तैयारिया चल रही है और क्रिप्टो से जुड़े लोग यह जानना चाहते हैं कि इस कैट-थीम वाले Token का भविष्य क्या होगा।

Cats Airdrop Eligibility

$CATS Token को DOGS Token की सफलता से प्रेरित होकर बनाया गया है।इसका लक्ष्य अपनी यूनिक कैट-थीम वाली ब्रांडिंग और कम्युनिटी इंगेजमेंट के जरिए लोगों को आकर्षित करना है। अपकमिंग Airdrop में $CATS Token का एक बड़ा हिस्सा इसे पहले अडॉप्ट करने वाले यूज़र्स को दिया जाएगा, जिससे Memecoin के शौक़ीन लोगों में और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ेगी। 

मेजर एक्सचेंजों पर CATS Listing 

CATS की टीम ने संकेत दिया है कि Airdrop के तुरंत बाद टोकन को कई मेजर क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाएगा, जो प्रोजेक्ट के रोडमैप में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। इन एक्सचेंजों पर लिस्टिंग से CATS को पर्याप्त लिक्विडिटी और एक्सपोजर मिलने की उम्मीद है, जिससे संभावित रूप से ट्रेडिंग वॉल्यूम और मार्केट के इंटरेस्ट में तेज वृद्धि होगी।

जैसे-जैसे Airdrop की डेट नजदीक आ रही है, टेलीग्राम पर $CATS की कम्युनिटी तेजी से बढ़ रही है। रोजाना नए लोग जुड़ रहे हैं और इससे $CATS Token की सफल होने की उम्मीदें बढ़ रही हैं। DOGS और अन्य सफल Memecoin की तरह ही यह CATS के भी कामयाब होने का संकेत है।

Airdrop और Listing के करीब आने के साथ $CATS Token Memecoin मार्केट में बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार है। क्या यह DOGS Token की तरह सफल हो पाएगा, यह देखना बाकी है, लेकिन यह निश्चित है कि $CATS आने वाले हफ्तों में ध्यान देने लायक होगा।

यह भी पढ़िए :Binance और Bybit के माध्यम से DOGS Token कैसे करें विड्रॉ

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.