Cats Listing Date : टॉप एक्सचेंजो पर टोकन जल्द होगा लॉन्च

29-Aug-2024 By: sakshi modi
Cats Listing Date : टॉप एक्सचेंजो पर टोकन जल्द होगा लॉन्च

Memecoin की दुनिया में एक्साइटमेंट बढ़ गई है क्योंकि $CATS Token जल्द ही बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लांच होने वाला है। यह टोकन  DOGS Token से प्रेरित है और टेलीग्राम पर इसके 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। लिस्टिंग से पहले क्रिप्टो के शौक़ीन लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस $CATS Token में क्या नई खासियत है जो इसे अन्य टोकनो से अलग बनाती है।

Binance पर Cats Listing 

$CATS के बारे में चर्चा तब बढ़ गई जब दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक Binance ने लिस्टिंग के बारे में एक बड़ा संकेत दिया। Binance ने एक ट्वीट किया जिसमें एक काली बिल्ली की तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ एक टीज़र "$CATS are about to pounce on Binance" था। इस ट्वीट ने लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी है।

Bitget Pre-Market पर Cats Listing

Bitget Pre-Market पर Cats Listing के बाद लोगों में उत्साह बढ़ गया, और ट्रेडर्स ने भी $CATS Token की संभावनाओं पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। Binance के ट्वीट ने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। $CATS जल्दी ही Binance पर लिस्ट होगा और इससे इसकी कीमत में भी वृद्धि हो सकती है।

CATS Listing Price Prediction

$CATS Token के लिस्ट होने की उम्मीद ने यूज़र्स में उत्साह को काफी बड़ा  दिया है। अनुमान है कि इसकी शुरुआती कीमत $0.0097 से बढ़कर पहले सप्ताह में $0.0144 तक पहुंच सकती है, जो 48.55% की वृद्धि को दर्शाती है। अगले महीने में इसकी कीमत और बढ़ने का अनुमान है जो $0.0319 तक पहुंच सकती है, जिससे शुरुआती निवेशकों को अच्छा लाभ मिल सकता है।

हालांकि $CATS की सही लिस्टिंग डेट और शुरुआती कीमत अभी भी अटकलो में हैं, पर संकेत यह मिल रहे है कि, इसकी लिस्टिंग एक बड़ी सफलता हो सकती है। स्ट्रांग कम्युनिटी और Binance जैसे बड़े एक्सचेंजों के समर्थन से यह एक प्रमुख Memecoin बन सकता है। चाहे आप अनुभवी इन्वेस्टर हों या नए $CATS पर नजर रखना जरूरी है, क्योंकि यह क्रिप्टो वर्ल्ड में अपनी महत्वपूर्ण जगह बनाने के लिए प्रयास कर रहा है।

यह भी पढ़िए :CATS Airdrop Date is Out Now, जारी किया गया नया अपडेट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.