CATS Airdrop Date is Out Now, जारी किया गया नया अपडेट

29-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
CATS Airdrop Date is Out Now, जारी किया गया नया अपडेट

CATS Token Airdrop और Listing का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। DOGS Token से मिली सफलता से प्रेरित होकर, $CATS ने पहले ही बड़ी संख्या में क्रिप्टो यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। टेलीग्राम पर 20 मिलियन से अधिक मेम्बर्स की बढ़ती कम्युनिटी इस प्रोजेक्ट की सफलता का सबुत देती है।

हालांकि,Telegram के संस्थापक Pavel Durov की हालिया गिरफ्तारी की खबर से क्रिप्टो कम्युनिटी में पैनिक फैल गया था। इस घटना के चलते CATS Token Airdrop और Listing को लेकर अनिश्चितता की स्थिति पैदा हो गई थी। कई लोग इस डर में थे कि कहीं यह CATS Token Listing और Airdrop की तारीखों पर असर न डाल दे।

CATS Token पर कोई असर नहीं, लांच होगा तय तारीख पर

CATS की टीम ने जल्दी ही इस स्थिति को संभालते हुए यह स्पष्ट कर दिया कि पावेल दुरोव की गिरफ्तारी से $CATS Token पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। टीम ने यह भी भरोसा दिलाया है कि टोकन की लिस्टिंग और Airdrop निर्धारित तारीखों पर ही जारी होंगे। $CATS Airdrop अब भी 30 सितंबर को तय है और इसके बाद टोकन को प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाएगा।

इस खबर से पैनिक शांत हुआ है और $CATS Token के प्रति लोगों का विश्वास और भी ज्यादा मजबूत हो गया है। कम्युनिटी में फिर से जोश और एक्साइटमेंट बढ़ रहा है और ऐसा लग रहा है कि $CATS Token आने वाले हफ्तों में Memecoin मार्केट में बड़ा प्रभाव डालने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब सबकी नजरें 30 सितंबर पर टिकी हैं, जब $CATS Token Airdrop लॉन्च होगा, जहाँ यह देखना दिलचस्प होगा कि यह DOGS Token की तरह क्या  सफलता हासिल कर पाएगा या नहीं।

यह भी पढ़िए : Tomarket Airdrop Price Prediction, क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.