Hamster Kombat Listing Date OKX एक्सचेंज पर अनाउंस की गई

30-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat Listing Date OKX एक्सचेंज पर अनाउंस की गई

80 मिलियन यूज़र्स वाली Hamster Kombat कम्युनिटी के लिए एक बड़ी खबर है, लोकप्रिय टेलीग्राम बेस्ड टेप टू अर्न गेम  Hamster Kombat की लिस्टिंग डेट प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों में से एक OKX पर 26 सितंबर अनाउंस की गई है। यह Hamster Kombat प्रोजेक्ट के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है, जो अपने यूनिक ऑफ़रों को बड़ी संख्या में यूज़र्स तक पहुंचाता है।

Hamster Kombat Listing Criteria 

अगर आप OKX पर $HMSTR Token को ट्रेड करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले KYC प्रक्रिया पूरी करनी होगी। यह एक महत्वपूर्ण और सुरक्षित कदम है जो यह सुनिश्चित करता है कि आपकी ट्रेडिंग सिक्योर और स्मूथ हो। यह कदम आपके ऑफ-चेन डिपॉजिट के लिए एड्रेस और मेमो प्राप्त करने के लिए आवश्यक है, OKX पर KYC करना ग्लोबल रेगुलेटरी के साथ अलाइन है।

अगर OKX आपके देश में नहीं है या आपको KYC प्रोसेस में कोई समस्या आ रही हैं, तो चिंता मत कीजिए। Hamster Kombat की टीम ने बताया है कि जल्द ही अन्य एक्सचेंजों पर भी लिस्टिंग होगी, जिससे यूज़र्स के लिए ट्रेडिंग ऑप्शन बढ़ जाएंगे।

OKX ने अनाउंसमेंट के बाद यह भी स्पष्ट किया है कि, लिक्विडिटी की आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद Hamster Kombat के लिए स्पॉट ट्रेडिंग शुरू हो जाएगी। इसका मतलब यह है कि जैसे ही मार्केट की स्थिति अनुकूल होगी, यूज़र्स ट्रेडिंग शुरू कर पाएंगे। 

Hamster Kombat Listing Referral Code

जो यूज़र्स अपने गेमिंग अनुभव को बढ़ाना चाहते हैं, वे OKX पर रजिस्ट्रेशन करते समय रेफरल कोड 83674690 का उपयोग करना न भूलें। इससे एडिशनल बेनिफिट्स मिल सकते हैं और आपकी ट्रेडिंग जर्नी हो सकती है।

Hamster Kombat Airdrop Date

Hamster Komabt टीम ने घोषणा की है कि, $HMSTR Airdrop भी 26 सितंबर को लॉन्च होगा जो Hamster Kombat की लिस्टिंग डेट है, इसका मतलब है कि यूज़र्स Airdrop और लिस्टिंग दोनों का फायदा एक ही दिन उठा सकते हैं। देखना यह है कि, टोकन के शुरूआती ट्रेडिंग और कम्युनिटी इंगेजमेंट पर इसका क्या असर पड़ सकता है।

Hamster Kombat Listing Price

करंट ट्रेंड्स के आधार पर Hamster Kombat के टोकन की कीमत OKX पर $0.50 से $0.80 के बीच हो सकती है। इसकी कीमत और लोकप्रियता भविष्य में और बढ़ सकती है अगर प्लेटफ़ॉर्म और कम्युनिटी अच्छा प्रदर्शन करें। अगर आप इसमें इन्वेस्ट करना चाहते हैं या खेलना चाहते हैं, तो ऑफिशियल चैनलों से जानकारी लेते रहें ताकि आप सही समय पर सही निर्णय ले सकें।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat News: Hamster Kombat Hexa Puzzle, कैसे खेलें

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.