Hamster Kombat Listing Date Binance पर रिलीज़ की गई

30-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat Listing Date Binance पर रिलीज़ की गई

क्रिप्टो कम्युनिटी में एक्साइटमेंट बढ़ गयी है, क्योंकि Hamster Kombat का $HMSTR Token 26 सितंबर को OKX पर लिस्ट होने वाला है। इसके साथ ही लोग उम्मीद कर रहे हैं कि यह टोकन उसी दिन दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज Binance पर भी लॉन्च हो सकता है।

Hamster Kombat Listing Binance ऑफिशियल अनाउंसमेंट 

हालांकि Binance ने अभी तक $HMSTR Token Listing की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन OKX पर इसकी लिस्टिंग से लोगों को यह उम्मीद मिल रही है कि Binance पर भी लिस्टिंग हो सकती है। कई बार नए टोकन एक्सपोज़र और ट्रेडिंग वॉल्यूम को बढ़ाने के लिए एक साथ कई एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाता है।

अगर $HMSTR 26 सितंबर को Binance पर भी लिस्ट होता है, तो इससे टोकन की लोकप्रियता और ट्रेडिंग वॉल्यूम काफी बढ़ सकता है। Hamster Kombat कम्युनिटी में एक्साइटमेंट पहले ही बढ़ गई है, क्योकि, OKX पर लिस्टिंग और Airdrop एक ही दिन लॉन्च होने वाले हैं। Binance पर लिस्टिंग से प्रोजेक्ट को बड़ा फायदा हो सकता है और मार्केट में इसके लिए इंटरेस्ट भी बढ़ सकता है।

Hamster Kombat Listing Date और Time

DOGS Token की लिस्टिंग 12:00 PM UTC पर Binance पर होने वाली है, जिससे उम्मीद बढ़ गई है कि Hamster Kombat भी उसी समय 12:00 PM UTC पर Binance पर लिस्ट हो सकता है। इसका मतलब है कि दोनों टोकन एक ही समय पर मार्केट में आ सकते हैं।

Hamster Kombat Binance Listing Price

करंट ट्रेंड्स के अनुसार Hamster Kombat Token की कीमत $0.50 से $0.80 के बीच हो सकती है और यह उसकी सफलता और कम्युनिटी इंगेजमेंट पर निर्भर करेगा। अगर आप इसमें निवेश करना चाहते हैं या खेलना चाहते हैं, तो Binance पर लिस्टिंग के लिए ऑफिशियल अपडेट्स पर ध्यान दें। 26 सितंबर डेट करीब आ रही है और सभी की नजर Binance पर है कि $HMSTR वहां लिस्ट होगा या नहीं। चाहे ये ख़बरें सही हों या नहीं $HMSTR  के लिए कम्युनिटी में काफी एक्साइटमेंट है और आने वाले दिन Hamster Kombat प्रोजेक्ट के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Listing Date OKX एक्सचेंज पर अनाउंस की गई

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.