Gemz Listing Date सितंबर के लिए निर्धारित की गई

02-Sep-2024 By: sakshi modi
Gemz Listing Date सितंबर के लिए निर्धारित की गई

Gemz एक टेलीग्राम बेस्ड टेप टू अर्न गेम है, जिसमें आप टैप करके पैसे कमा सकते हैं। इस गेम ने दुनिया भर में 3 मिलियन से ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित है। Gemz अपने यूनिक गेमप्ले और रिवॉर्ड देने के तरीके से, क्रिप्टो प्रेमियों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है। Gemz की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और लोग इसके क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्ट होने का इंतजार कर रहे हैं।  Gemz Listing से गेम और इसके टोकन को नई ऊंचाइयों पर जाने का मौका मिलेगा।

Gemz Listing Date

Gemz की लिस्टिंग प्रमुख एक्सचेंजों जैसे Binance, Bitgate और Bybit पर 30 सितंबर 2024 से पहले होने की उम्मीद है। यह गेम और इसके टोकन के लिए एक महत्वपूर्ण मौका है। इससे Gemz Token को ज्यादा लोग देख पाएंगे और इसे ट्रेड करना आसान होगा। इससे टोकन की प्राइस  बढ़ सकती है क्योंकि ज्यादा लोग इसे खरीदेंगे। हालांकि, इसकी डेट अभी भी तय नहीं हुई है, लेकिन जैसे-जैसे सितंबर का अंत नजदीक आ रहा है, लोगों में इसके लिए उत्साह बढ़ गया है।

Gemz Daily Combo Code

Gemz अपने यूज़र्स को हर दिन Daily Combo जैसे खास ऑफ़र के साथ जोड़े रखता है। इन ऑफ़र्स के जरिए प्लेयर्स गेम में टास्क को पूरा करके एक्स्ट्रा टोकन अर्न कर सकते हैं। हर दिन नए कॉम्बो ऑफ़र आते हैं, जिससे प्लेयर्स अपनी अर्निंग को बढ़ा सकते हैं। इस फीचर की वजह से यूज़र्स के लिए गेम खेलना और भी मजेदार हो जाता है और प्लेयर्स इन टोकन को गेम में इस्तेमाल कर सकते हैं या बाद में एक्सचेंजों पर ट्रेड कर सकते हैं। 

Gemz Airdrop Date

Gemz अपने प्लेयर्स को खुश करने और लॉयल प्लेयर्स को रिवॉर्ड देने के लिए एक Airdrop लॉन्च करने जा रहा है, जो 30 सितंबर से पहले होगा। इस Airdrop में एक्टिव प्लेयर्स को बहुत सारे टोकन मिलेंगे, जिससे उन्हें गेम जारी रखने और Gemz को सपोर्ट करने के लिए इन्सेन्टिव मिलेगा। Airdrop प्लेयर्स की एक्टिविटी के आधार पर होगा मतलब जो प्लेयर्स सबसे ज्यादा खेलेंगे, उन्हें ही ज्यादा रिवार्ड्स मिलेंगे। जैसे-जैसे Airdrop की तारीख करीब आएगी, प्लेयर्स को इन मुफ्त टोकन को प्राप्त करने के लिए एक्टिव रहने के लिए कहा जाएगा।

Gemz Listing Price

GemZ का लिस्टिंग प्राइस $0.001 और $0.0015 के बीच हो सकता है, जो इन्वेस्टर्स के लिए एक अच्छा एन्ट्री पॉइंट है। यह प्राइस उम्मीद और सावधानी को दर्शाता है, जो क्रिप्टो मार्केट की अनिश्चितताओं के बावजूद संभावित वृद्धि की संभावना को दर्शाता है। इससे GemZ उन लोगों के लिए एक अच्छी संभावना बन जाता है जो नई क्रिप्टोकरेंसी में इन्वेस्ट करने में इंटरेस्ट रखते हैं।

कन्क्लूजन 

Gemz की अपकमिंग लिस्टिंग, Daily Combo और Airdrop इसे क्रिप्टो दुनिया में एक खास प्रोजेक्ट बनाते हैं। अपने बढ़ते यूज़र्स और नई सुविधाओं के साथ Gemz सितंबर के अंत तक बड़े एक्सचेंजों पर आने के बाद मार्केट पर बड़ा असर डालने के लिए तैयार है। प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स इस लिस्टिंग से मिलने वाले नए अवसरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए :Crypto Down Today, जानिए क्यों क्रैश हो रहा है मार्केट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.