Catizen Listing Date Today, चेक करें Airdrop Pass Season1

20-Sep-2024 By: sakshi modi
Catizen Listing Date Today, चेक करें Airdrop Pass Season1

Catizen प्रोजेक्ट ने हाल ही में अपने CATI Token के लिए Catizen Airdrop Pass Season1 लांच किया है। CATI Token का एक महत्वपूर्ण हिस्सा (34%) Airdrop के लिए अलोट किया गया है, जिसमें से 15% पहले के कैंडिडेट्स को पहले ही डिस्ट्रीब्यूट किया जा चुका है। बचे हुए 19% हिस्से को प्लेयर्स के बीच एक ट्रांसपैरेंट और इंटरैक्टिव Catizen Airdrop Pass Season 1 सिस्टम के माध्यम से शेयर किया जाएगा, जो Airdrop Pass Season 1 के साथ शुरू होगा।

Catizen Airdrop Pass Season 1 स्ट्रक्चर को लेकर कम्युनिटी का कंसर्न 

Catizen Airdrop Pass Season 1 90-day के सायकल में चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें हर सीजन में 1% टोकन डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे। प्लेयर्स टास्क को पूरा करके पॉइंट कलेक्ट कर सकते हैं और प्रत्येक सीजन के एंड में उनके एस्टीमेटेड CATI Airdrop अमाउंट को देखा जा सकेगा। इसके अलावा Bombie और Vanilla जैसे पार्टनर प्रोजेक्ट्स के टोकन भी शामिल होंगे। हालांकि कम्युनिटी ने डिस्ट्रीब्यूशन को अनफेयर बताते हुए असंतोष व्यक्त किया है।

टोटल 19 सीज़न की प्लानिंग की गई है, जिससे यह प्रोसेस पांच साल तक चलेगी, जिससे कुछ प्लेयर्स बाकि 19% Airdrop के लिए इतना लंबा इंतजार करने को लेकर खुश नहीं  है। इन चिंताओं के बावजूद Binance पर Catizen Listing date को लेकर बढ़ती एक्साईटमेंट ने यूज़र पार्टिसिपेशन को बनाए रखा है।

Catizen Listing Date और विड्रॉल इंस्ट्रक्शन 

Binance पर अपकमिंग Catizen Listing Date से CATI Token की विजिब्लिटी और ट्रेडिंग एक्टिविटी बढ़ने की उम्मीद है। यूज़र्स को सलाह दी गई है कि वे अपने वॉलेट एड्रेस और Memo को कन्फर्म करें जब वे डिपॉजिट के लिए रजिस्ट्रेशन करें, क्योंकि लिस्टिंग डेट के बाद टोकन वॉलेट में ट्रांसफर किए जाएंगे। कम्युनिटी Catizen Listing Price का भी इंतज़ार कर रही है, जो Catizen Coin विड्रॉल और फ्यूचर में  स्टेकिंग के अवसरों को प्रभावित कर सकती है।

Catizen बॉट टेलीग्राम भी एक्टिव है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यूज़र्स प्रोजेक्ट के बारे में नए अपडेट से अवेयर रहें। जैसे-जैसे प्रोजेक्ट आगे बढ़ता है, प्लेयर्स अपने CATI और हाई लेवल की कैट्स को Catizen लॉन्चपूल में स्टेक करने का इंतज़ार कर सकते हैं, जिससे वे दुसरे हाई प्राइस वाले के प्रोजेक्ट्स से रिवॉर्ड अर्न कर सकें।

यह भी पढ़िए :Catizen Bitget Partnership, जानिए क्या है इसके उद्देश्य

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.