Catizen Listing Date OKX और Gate.io पर हुई तय

10-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Catizen Listing Date OKX और Gate.io पर हुई तय

Catizen (CATI), एक प्ले-टू-अर्न गेम है जो Telegram के साथ इंटीग्रेटेड है, जिसमें प्लेयर्स Virtual Cat Cities का मैनेजमेंट करते हैं। प्लेयर्स को मेयर बनकर इंफ्रास्ट्रक्चर बनाना और अपग्रेड करना होता है और अपनी Cat-Populated Town की तरक्की को बढ़ावा देना होता है। CATI Token जो इस गेम का इकोसिस्टम चलाता है, NFTs, गेमिंग और DeFi को जोड़ता है और एक शानदार यूजर एक्सपीरियंस देता है।

Catizen Listing Date OKX और Gate.io पर : महत्वपूर्ण अपडेट्स

20 सितंबर 2024 को सुबह 10:00 बजे (UTC) OKX, एक Major Cryptocurrency Exchanges और Web3 कंपनी, CATI Token को लिस्ट करेगा। CATI/USDT ट्रेडिंग स्पॉट मार्केट पर शुरू होगी। CATI Token की डिपॉजिट्स 8:00 AM (UTC) से शुरू हो गई हैं, जिससे यूजर्स को तैयारी का समय मिल गया है। OKX ने ‘Trade And Earn CATI’ कैंपेन की भी घोषणा की है, जिसमें 50,000 CATI Token का रिवॉर्ड पूल है। जो लोग OKX के प्री-मार्केट फ्यूचर्स प्लेटफॉर्म पर CATI का कम से कम 500 USDT प्राइस का ट्रेड करेंगे, उन्हें रिवॉर्ड मिल सकता है। यह सुविधा ट्रेडर्स को पब्लिक सेल से पहले Token के प्राइस पर अनुमान लगाने की परमिशन देती है और 2x तक का लीवरेज देती है, जिससे नए यूजर्स का एक्साइटमेंट बढ़ेगा।

साथ ही, CATI/USDT Trading अब Gate.io पर भी लाइव है, जो एक और पोपुलर Cryptocurrency Exchange है। इस लिस्टिंग से CATI को ज्यादा लिक्विडिटी मिलती है और यूजर्स Gate.io के सेफ प्लेटफॉर्म पर ट्रेड कर सकते हैं, जो अपने स्ट्रोंग सिक्योरिटी मेजर के लिए जाना जाता है। CATI का इनोवेटिव इकोसिस्टम और कम्युनिटी-ड्रिवन मॉडल के कारण, इसकी लिस्टिंग Gate.io पर एक महत्वपूर्ण इवेंट मानी जा रही है।

जैसे-जैसे Catizen की लोकप्रियता बढ़ रही है, OKX और Gate.io पर लिस्टिंग ट्रेडिंग वॉल्यूम और मार्केट इंटरेस्ट को बढ़ावा देने की उम्मीद है। लिक्विडिटी के बढने और प्राइस बदलने के चांसेस से नए यूजर्स फायदा उठा सकते हैं। स्ट्रोंग कम्युनिटी सपोर्ट और यूजर बेस के बढने के साथ ही, CATI तेजी से बढ़ सकता है क्योंकि ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इसके ट्रेडिंग और गेमिंग इकोसिस्टम में पार्टिसिपेट करते हैं।

कन्क्लूजन:

CATI की यह आने वाली लिस्टिंग और ट्रेडिंग इवेंट्स एक खास कदम है, जो इसे प्ले-टू-अर्न और DeFi फील्ड में एक भरोसा दिलाने वाला Token के रूप में काम करेगा। ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स को OKX और Gate.io पर CATI Token के नए चांसेस का फायदा उठाने के लिए इनकरेज किया जाता है।

यह भी पढ़िए: Tomarket Token Airdrop 2nd Snapshot पर आया नया अपडेट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.