DOGS Token ने तोड़ा रिकॉर्ड, 17 मिलियन यूज़र्स किए पार

11-Sep-2024 By: Akansha Vyas
DOGS Token ने तोड़ा रिकॉर्ड, 17 मिलियन यूज़र्स किए पार

DOGS Token ने हाल ही में Memecoin हिस्ट्री में सबसे बड़े Token Generation Event (TGE) करके एक नया रिकॉर्ड बनाया है। The Open Network (TON) पर बेस्ड इस DOGS प्रोजेक्ट ने Telegram के Co-Founder Pavel Durov के आइकोनिक डॉग की ड्राइंग से इंस्पायर होकर Memecoin की दुनिया में कदम रखा।

DOGS Token का रिकॉर्ड-तोड़ Airdrop

DOGS Token की जबरदस्त सफलता ने हाल ही में बाजार में हलचल मचा दी है। जिसमें 17 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स ने अपने DOGS Token क्लैम किए हैं। यह Memecoin Project अब तक का सबसे बड़ा Token Generation Event (TGE) घोषित किया गया है। DOGS Mini App ने 53 मिलियन यूज़र्स को पार कर लिया है, जिनमें से 42.2 मिलियन यूज़र्स Airdrop के काबिल हैं। यह जानकारी 10 सितंबर को TON कम्युनिटी ने Telegram पर शेयर की है।

DOGS Token को TON पर 4.5 मिलियन से ज्यादा यूनिक वॉलेट्स ने होल्ड किया है। यह संख्या DOGS को किसी भी Blockchain पर अब तक का सबसे बड़ा Token Holder Base देती है और इसे सिर्फ दो हफ्तों में प्राप्त किया गया है। वर्तमान में, USDt केवल TRON और Ethereum पर DOGS से ज्यादा होल्डर की संख्या के साथ मौजूद है। 

आने वाले एअरड्रॉप्स के चुनौती

DOGS Airdrop की सफलता के बाद Hamster Kombat और Catizen Airdrops को चुनौती मिल सकती है, जो सितंबर में लॉन्च होने वाले हैं। इन आने वाली Airdrops की योजना का लक्ष्य DOGS की सफलता को पार करना है। जो इस समय के Crypto Community के बीच नई हलचल मचा सकती है। जिससे पहली बार Blockchain में लाखों नए यूजर्स आ सकते हैं। Hamster Kombat Game, जिसमें पहले से ही 89 मिलियन प्लेयर्स हैं इसके Airdrop को Crypto History में सबसे बड़ा बताया जा रहा है। 

कन्क्लूजन 

DOGS Token की सफलता और आने वाले Airdrops Blockchain की दुनिया में Telegram-Based Mini Apps के बढ़ते प्रभाव को दिखाते हैं। TON Foundation में इन्वेस्टमेंट डायरेक्टर Justin Hyun के अनुसार, ये ऐप्स Blockchain अपनाने में "Trojan Horse" का काम कर सकते हैं, जिससे यूजर्स Blockchain Technology के साथ आसानी से जुड़ सकें। 2028 तक 500 मिलियन यूजर्स को Blockchain पर लाने के लक्ष्य के साथ TON की नई सफलताएं इस लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हैं।

यह भी पढ़िए: बिटकॉइन (BTC) की आज की कीमत क्या है, जानिए विस्तार से

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.