Hamster Kombat vs Catizen, लिस्टिंग के बाद कौन होगा विनर

11-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Hamster Kombat vs Catizen, लिस्टिंग के बाद कौन होगा विनर

Hamster Kombat ($HMSTR) और Catizen ($CATI) सितंबर 2024 में लिस्टिंग के बाद Crypto World में तूफान मचाने को तैयार हैं। Hamster Kombat, एक मजेदार Meme-Based Games है जो Mini-Games जैसे Hamster Daily Combo और Cipher के जरिए यूज़र्स को जोड़े रखता है। लाखों एक्टिव प्लेयर्स के साथ, यह गेम Meme Coin Market में बहुत लोकप्रिय हो चुका है। अब देखना यह है कि इस धमाकेदार गेम और इसके कूल मिनी-गेम्स के साथ, Hamster Kombat कितना बड़ा धमाल मचाता है।

दूसरी ओर, Catizen ($CATI) एक Cat-Themed Cryptocurrency है जो DeFi और एक एक्टिव कम्युनिटी को जोड़ती है। इसका गेमिंग सेंटर और डेली रिवॉर्ड इसे कैट में इंटरेस्ट रखने वालों और Meme Coin फैंस के बीच खास बनाते हैं। Catizen की इन अनूठी खूबियों ने इसे एक हिट बना दिया है, जिससे इसका क्रेज लगातार बढ़ रहा है।

Hamster Kombat और Catizen में अंतर

1. User Base: Hamster Kombat 89 मिलियन एक्टिव यूज़र्स के साथ टॉप पर है, जबकि Catizen अपने नए गेमिंग सेंटर के साथ तेजी से बढ़ते हुए 7 मिलियन यूज़र्स के करीब पहुंच रहा है।

2. Community Engagement: Hamster Kombat के यूज़र्स को लगातार अपडेट्स और इंटरएक्टिव मिनी-गेम्स मिलते हैं, जबकि Catizen अपने डेली कॉम्बो और चैलेंजेस से तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

3. Price Action: Catizen ने हाल ही में अपने गेमिंग सेंटर के लॉन्च के बाद $0.48 के आस-पास ट्रेड किया, जबकि Hamster Kombat $0.09 के आसपास ट्रेड कर रहा है, Binance लिस्टिंग की उम्मीद में।

4. Tokenomics: Hamster Kombat की टोटल सप्लाई 10 बिलियन Token है, जबकि Catizen की  Tokenomics में टोटल सप्लाई 1 बिलियन Token शामिल है। जो इसे ज्यादा ख़ास बनाती है।

5.Growth Potential: Catizen की नई अपडेट्स उसे तेजी से बढ़ावा दे रही हैं, लेकिन Hamster Kombat का बड़ा यूजर बेस और पुराना एक्सपीरियंस उसे एक बड़ी बढ़त दे सकती है।

Catizen Listing Date

Catizen ($CATI) की लिस्टिंग 20 सितंबर 2024 को होने वाली है और इसका हाइप आसमान छू रहा है! कम्युनिटी की संख्या अपने हाई लेवल पर है और इसके इंटरएक्टिव गेमिंग अपडेट्स और बढ़ते यूजर बेस के चलते Token के Price में भी तेजी से बढने की उम्मीद है।

Hamster Kombat Listing Date

Hamster Kombat ($HMSTR) अपने Binance Listing के लिए 26 सितंबर 2024 को तैयार है। 89 मिलियन एक्टिव यूज़र्स और लगातार अपडेट्स के साथ, इस लिस्टिंग को लेकर एक्साइटमेंट हाई है। लॉन्च के बाद इसकी Price में बड़े बदलाव की उम्मीद है, जो इसे इन्वेस्टर्स के लिए बहुत आकर्षक बना रहा है।

कन्क्लूजन 

Hamster Kombat और Catizen दोनों सितंबर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों प्रोजेक्ट्स crypto world  में बड़ा नाम बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, और उनकी लिस्टिंग के बाद की गतिविधियाँ उनके भविष्य को तय करेंगी।

यह भी पढ़िए: OKX पर Catizen प्री मार्केट फ्यूचर ट्रेडिंग की घोषणा हुई, जानिए

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.