OKX पर Catizen प्री मार्केट फ्यूचर ट्रेडिंग की घोषणा हुई, जानिए

05-Sep-2024 By: Akansha Vyas
OKX पर Catizen प्री मार्केट फ्यूचर ट्रेडिंग की घोषणा हुई, जानिए

5 सितंबर, 2024 को OKX एक्सचेंज पर Catizen प्री मार्केट फ्यूचर्स ट्रेडिंग शुरू की गई है। यह एक तरह का फ्यूचर्स ट्रेडिंग है, जो Catizen के एक्स अकाउंट द्वारा घोषित किया गया है।

OKX ने सुबह 6:00 बजे UTC पर Catizen (CATI) के लिए USDT-margined pre-market futures लॉन्च किए हैं। यह सुविधा वेब और ऐप इंटरफेस के साथ-साथ एपीआई के जरिए भी उपलब्ध है, जो ट्रेडर्स को उन क्रिप्टोकरेंसी के फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स में शामिल होने की अनुमति देती है जो अभी तक स्पॉट मार्केट में लिस्ट नहीं हुई हैं।

Catizen के प्री-मार्केट फ्यूचर्स को Catizen के ऑफिशियली लिस्टिंग से पहले प्राइस को खोजने में पार्टिसिपेशन की फ़ास्ट सुविधा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये फ्यूचर्स USDT में तय किए जाते हैं और इनकी नोमिनल वैल्यू 10 CATI है।

Catizen प्री-मार्केट की कीमत 1 CATI के USDT वैल्यू पर बेस्ड है, जिसका टिक साइज़ 0.0001 है और लीवरेज 0.01 से 2x तक उपलब्ध है। ट्रेडिंग 24/7 उपलब्ध है। CATI के स्पॉट मार्केट में लिस्ट होने के बाद इन कॉन्ट्रैक्ट्स की डिलीवरी की तारीख अलग से घोषित की जाएगी।

OKX के प्री-मार्केट फ्यूचर्स, स्टैण्डर्ड फ्यूचर्स से अलग होते हैं, जिसमें स्पेसिफिक लेवल की पोजीशन लिमिट्स और यूजर स्पेसिफिक पोजीशन लिमिट्स लागू होती हैं।

Catizen प्रीमार्केट ट्रेडिंग अब लाइव है: कैटिजन कॉइन की कीमत क्या है?

प्रेस टाइम के अनुसार, Catizen(CATI) का प्री मार्केट प्राइस 0.4248 USDT है, जो 0.4500 USDT के इंडेक्स प्राइस से 9.13% कम है। पिछले 24 घंटे का मिनिमम इंडेक्स वैल्यू 0.3500 USDT और मैक्सिमम इंडेक्स वैल्यू 0.4675 USDT रहा है। हालाँकि CATI टोकन जिस स्पीड से बढ़ रहा है उसे देखते हुए यह जल्द ही टेलीग्राम गेमिंग इकोसिस्टम के कई दिग्गज प्लेयर्स को पीछे छोड़ सकता है। इसके अलावा, यूजर बेस और फैम-जैम के मामले में भी प्रोजेक्ट अच्छा परफॉर्म कर रहा है।

Catizen को एक बेस्ट प्रोजेक्ट बनाने वाली चीज़ क्या हैं?

5 सितंबर को,Catizen की ऑन-चेन प्लेयर्स की संख्या 2,000,000 (2 मिलियन) से ज्यादा हो गई, जो खुद में एक बड़ी उपलब्धि है। हालांकि, Catizen Airdrop में हुई देरी ने कम्युनिटी को निराश किया क्योंकि एयरड्रॉप की लिस्टिंग डेट पर कोई सही जानकारी नहीं दी गई थी।

बेहतर लिक्विडिटी और प्राइस स्टेबिलिटी के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, Catizen ने मेजर एक्सचेंज लिस्टिंग को सुरक्षित करने के लिए CATI एयरड्रॉप में देरी की। इसके अलावा, यह देरी Hamster Combat और Dogs के अभी के एयरड्रॉप के बाद हुई है।

निष्कर्ष

5 सितंबर, 2024 को, Catizen का प्री-मार्केट फ्यूचर OKX पर लॉन्च हुआ, जिससे CATI का शुरुआती ट्रेड 0.4248 USDT पर हुआ, जो कि 9.13% की गिरावट को दर्शाता है। Hamster Combat और Dogs Airdrop से हाल की निराशाओं और मुकाबले के बावजूद, Catizen Airdrop में देरी का लक्ष्य मेजर एक्सचेंज लिस्टिंग को सुरक्षित करना और लिक्विडिटी को स्टेबल  करना है।

यह भी पढ़िए: Catizen Airdrop में देरी, जानिए क्या रहे मुख्य कारण

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.