Ronaldo के 10M सब्सक्राइबर्स पर Hamster Kombat की बात क्यों?

06-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Ronaldo के 10M सब्सक्राइबर्स पर Hamster Kombat की बात क्यों?

Cristiano Ronaldo को फुटबॉल के मैदान पर अपने ऐतिहासिक खेल के लिए जाना जाता है, लेकिन अब उनकी वाहवाही मैदान के बाहर भी फैल रही है। हाल ही में, Ronaldo ने Youtube पर सबसे तेजी से 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स तक पहुंचने का रिकॉर्ड बना दिया। 

पुर्तगाल के अनुभवी फुटबॉलर Ronaldo ने यूट्यूब पर सबसे तेजी से 10 मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा भी पार कर लिया। Ronaldo ने अपना चैनल बुधवार को शुरू किया और एक दिन में 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हासिल कर लिए। उन्होंने Hamster Kombat को पीछे छोड़ते हुए यह रिकॉर्ड बनाया। Hamster को 10 मिलियन सब्सक्राइबर तक पहुंचने में सात दिन लगे थे, जबकि Ronaldo ने इसे एक दिन में ही हासिल कर लिया।

Ronaldo के रिकॉर्ड के बाबजूद हो रही Hamster Kombat की चर्चा

Ronaldo के इस यूट्यूब रिकॉर्ड के बावजूद, "Hamster Kombat" की चर्चा हो रही है। यह गेमिंग चैनल 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स तक पहुंचने का रिकॉर्ड पहले ही बना चुका था, जिसे अब Ronaldo जैसे सेलेब्रिटी ने तोड़ा है। Hamster Kombat की चर्चा इस वजह से भी हो रही है कि उनके दर्शकों और फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है और यह अभी भी सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक है। 

Ronaldo की इस सफलता के बावजूद, Hamster Kombat की लोकप्रियता और चर्चा कम नहीं हुई है, जो कि इस क्षेत्र में कॉम्पिटिशन और यूजर्स के इंटरेस्ट को बताता है। 23 सितंबर को Hamster Kombat कई बड़े एक्सचेंज पर लॉन्च होगा, यह भी इसके सुर्ख़ियों में रहने का एक कारण है। साथ ही Hamster Kombat जैसे नए प्रोजेक्ट की तुलना Ronaldo जैसे बड़े फुटबॉल प्लेयर से होना, Hamster Kombat के लिए एक बड़ा माइलस्टोन है, जो बताता है कि प्रोजेक्ट ने काफी कम समय में लोकप्रियता की उस उंचाई को छू लिया है, जो किसी भी प्रोजेक्ट के लिए एक बड़ी बात होगी।

गौरतलब है कि Ronaldo के X पर 112.6 मिलियन, Facebook पर 170 मिलियन और Instagram पर रिकॉर्ड 636 मिलियन फॉलोअर्स हैं।   

कन्क्लूजन 

Ronaldo का यूट्यूब पर तेजी से 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हासिल करना एक बड़ी उपलब्धि है Ronaldo के 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स के रिकॉर्ड के बावजूद "Hamster Kombat" सुर्ख़ियों में होना इस बात को बताता है कि इस प्रोजेक्ट में एक बड़े प्रोजेक्ट के रूप में खुद को स्थापित करने का दम है। फीलहाल Hamster Kombat के यूजर्स को इसके HMSTR Token की 23 सितंबर को होने वाली लिस्टिंग का इन्तजार है।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Referral Code 83674690 क्यों हो रहा है ट्रेंड

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.