Hamster Kombat का धमाल, $0.80 होगी HMSTR की कीमत

31-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat का धमाल, $0.80 होगी HMSTR की कीमत

Hamster Kombat के टोकन HMSTR को लेकर मार्केट में बड़ा बज बना हुआ है। हर कोई इस बात को जानना चाहता हैं कि आखिर Hamster Kombat Listing कब होगी, कब Hamster Kombat Airdrop जारी होगा और कब Hamster Kombat Presale के लिए उपलब्ध होगा। बेहद कम समय में एक बड़ी कम्युनिटी बना चुके क्लिकर गेम Hamster Kombat के यूजर्स अब इसके टोकन HMSTR का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इस टोकन की कम्युनिटी के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। 

दरअसल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट से जुड़े बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज Bitget, BingX और Bybit ने Hamster Kombat Token की लिस्टिंग की घोषणा कर दी है वहीँ Binance ने भी टोकन लिस्टिंग की संभावनाएं जताई हैं। इससे पहले KuCoin और Gate।io ने Hamster Kombat Token की प्री मार्केट ट्रेडिंग ओपन कर दी थी। HMSTR की कीमत ने शुरूआती ट्रेडों में यूजर्स के साथ क्रिप्टो विशेषज्ञों को भी चौंकाकर रख दिया था। दरअसल शुरूआती ट्रेडों में HMSTR की कीमत $0.12 से ज्यादा थी। अगर भारतीय रुपयों में इसकी कीमत की बात की जाए तो यह 10.03 रुपए के आसपास थी।

हालाँकि अब यह ट्रेड बदल चुके हैं और माना जा रहा है कि HMSTR की कीमत  $0.80 होगी. कुछ विशेषज्ञ तो मान रहे हैं कि यह कीमत $1 के आसपास भी हो सकती है। फिलहाल Hamster Kombat (HMSTR) लॉन्च नहीं हुआ है, इसलिए वर्तमान में इसकी कोई वैल्यू नहीं है और न ही इसकी ट्रेडिंग की जा सकती है। लेकिन चल रही खबरों से यह पता चलता है कि HMSTR टोकन के लिए लोग बेहद ज्यादा उत्साहित हैं। 

यह उत्साह कुछ वेसा ही है, जो क्रिप्टो मार्केट के लोकप्रिय मीमकॉइन Shiba Inu और Dogecoin के लिए हुआ करता था। हालाँकि इस तरह के कॉइन्स जितनी तेजी के साथ मार्केट में लोकप्रियता प्राप्त करते हैं, उतनी ही जल्दी इन टोकन की लोकप्रियता खत्म भी हो जाती। जिसके पीछे की वजह मार्केट में हर दिन नए कॉइन्स का लॉन्च किया जाना है। वर्तमान में Hamster Kombat के साथ DOGS Token और Tomarket Token जैसी कुछ ऐसे टोकन हैं जो यूजर्स के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही हैं।  

रोज नए माइलस्टोन बना रहा है Hamster Kombat

वायरल क्लिकर गेम Hamster Kombat बेहद कम समय में यूजर्स की एक बड़ी कम्युनिटी बना चुका हैं। मार्च में लॉन्च हुए Hamster Kombat के वर्तमान में 155 मिलियन से ज्यादा यूजर्स है। इसके साथ ही प्रतिदिन Hamster Kombat मिलियन्स में यूजर्स को अट्रैक्ट कर रहा है। जल्द ही TON Blockchain पर इसका टोकन लॉन्च की प्रकिया पूरी हो जाएगी। अगर इसी तरह Hamster Kombat के टोकन HMSTR को लेकर बज बना रहा तो, यह वर्तमान में बताए गए प्री-मार्केट ट्रेडिंग प्राइस से कई गुना ज्यादा कीमत पर लिस्ट हो सकता है। जिसमें इसकी बड़े क्रिप्टो एक्स्चेंजो पर लिस्टिंग महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

यह भी पढ़िए : Tomarket Airdrop Price Prediction, क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.